दोमंजिला इमारत गिरने से एक की मौत, जर्जर इमारतों के मालिकों को भेजा जाएगा नोटिस
Advertisement

दोमंजिला इमारत गिरने से एक की मौत, जर्जर इमारतों के मालिकों को भेजा जाएगा नोटिस

आज अंबाला के परशुराम नगर इलाके में दोमंजिला इमारत गिरने से एक शख्स की मौत हो गई. हादसे के वक्त घर में उसके अलावा और कोई नहीं था जिस कारण बाकी के लोगों को कोई चोट नहीं आई. इलाके की ज्यादातर इमारतें जर्जर हालत में हैं. 

दोमंजिला इमारत गिरने से एक की मौत, जर्जर इमारतों के मालिकों को भेजा जाएगा नोटिस

अंबाला: अंबाला शहर के परशुराम नगर इलाके में आज मकान गिरने से एक शख्स की मौत हो गई. इस दौरान प्रशासन को रेस्क्यू करने में करीब 1 घंटे का समय लगा. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त परिवार के बाकि लोग बाहर की तरफ थे. जिन्हें कोई चोट नहीं आई, लेकिन सबसे निचले फ्लोर पर रह रहे हरबंस नाम के शख्स की मौत हो गई. SDM हितेश कुमार ने बताया इस इलाके में और भी जर्जर इमारतें हैं, उन्हें भी नोटिस दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: विदेश में बैठकर फेसबुक पर दी डॉक्टरों को धमकी- पैसे देगा तो बचेगा वरना मरेगा, 150% मरेगा

अंबाला शहर के परशुराम नगर इलाके में आज शाम एक 2 मंजिला मकान भरभरा कर गिर गया. इस दौरान मकान की सबसे निचले हिस्से में रह रहा हरबंस नाम का शख्स मलबे में दब गया. जिस वक्त हादसा हुआ परिवार के अन्य सदस्य मकान में उस तरफ थे जहां कोई नुकसान नहीं हुआ. मकान में बच्चे भी थे, लेकिन सभी सुरक्षित हैं. हादसे का बाद पुलिस, नगर निगम, फायर ब्रिगेड का दस्ता मौके पर पहुंचा और करीब 1 घंटा चले रेस्क्यू में शख्स को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मकान की हालत देखकर लग रहा था कि मकान की हालत काफी जर्जर थी और इस मकान के आसपास भी कई मकान जर्जर हालत में हैं. SDM अंबाला हितेश कुमार ने बताया जर्जर इमारतों को लेकर समय-समय पर लोगों को आगाह किया जाता है. इस इलाके में और भी मकान है, जो जर्जर हैं, उन्हें भी नोटिस दिए जाएंगे ताकि ऐसा हादसा दोबारा न हो.

WATCH LIVE TV

Trending news