Karnal News: गठबंधन पर CM मनोहर लाल का बड़ा बयान, बोले- चल रहा है और आगे भी चलेगा
Advertisement

Karnal News: गठबंधन पर CM मनोहर लाल का बड़ा बयान, बोले- चल रहा है और आगे भी चलेगा

Karnal News: CM मनोहर लाल ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि गठबंधन चल रहा है और आगे भी चलेगा. 

Karnal News: गठबंधन पर CM मनोहर लाल का बड़ा बयान, बोले- चल रहा है और आगे भी चलेगा

Karnal News: हरियाणा के CM मनोहर लाल 2 दिनों के करनाल दौरे पर हैं, इस दौरान CM जिले के लोगों को कई सौगात देंगे. आज CM ने वार्ड नंबर-6 के बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत की, इस दौरान संगठन को मजबूत बनाने पर चर्चा की गई. इसके साथ ही जिले के सभी अधिकारियों की मौजूदगी में लोगों की समस्याएं सुनी. करनाल में CM के अब तक 12 कार्यक्रम हो गए हैं, वहीं अभी 15 कार्यक्रम बचे हैं. 

MSP पर CM का बड़ा बयान
CM मनोहर लाल ने सूरजमुखी पर MSP की मांग कर रहे किसानों के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि हैफेड 4800 रुपए में सूरजमुखी की फसल खरीद रही है, 1000 भावंतर भरपाई योजना के तहत किसानों को दिए जा रहे हैं. हम कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरीके से किसानों को एमएसपी के नजदीक रेट मिले. वहीं सूरजमुखी को लेकर एक और योजना बनाई गई है, हैफेड ने प्लान बनाया है कि  4 एकड में एक प्लांट बनाया जाएगा, जिसमें सूरजमुखी के बीज से तेल और घी बनाया जाएगा. इसकी क्षमता 20000 टन बीज की होगी, इस योजना का लाभ किसानों को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Manohar lal Big Announcement: किसानों के लिए खुशखबरी, इस जिले में बनेगा सूरजमुखी तेल का कारखाना

चलता रहेगा गठबंधन
हरियाणा के BJP-JJP गठबंधन को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का दौर जारी है. इस बीच CM मनोहर लाल ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि गठबंधन चल रहा है और आगे भी चलेगा. 

पहलवानों के मुद्दे पर बोले CM 
पहलवानों के मुद्दे पर बात करते हुए CM मनोहर लाल ने कहा कि कोई समस्या नहीं है, सब कुछ जल्दी ठीक होगा. इसके साथ ही CM ने जानकारी दी कि आने वाले समय में हरियाणा में कई केंद्रीय नेताओं की रैली होगी. इस दौरान CM ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. आम आदमी पार्टी (AAP) के फ्री बिजली और पानी देने के बयान पर CM उन्हें घेरते हुए नजर आए और कहा कि ये फ्री के बीज अच्छे नहीं हैं और ना ही जनता हित में हैं. 

Input- Kamarjeet Singh

 

 

Trending news