चरखी दादरी में सीवर का पानी बना परेशानी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई
Advertisement

चरखी दादरी में सीवर का पानी बना परेशानी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई

हरियाणा के चरखी दादरी के वार्ड क्रमांक-13 में पिछले 4 महीने से लोग सीवर के गंदे पानी के ओवरफ्लो से परेशान हैं, कई बार इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हुआ.  

चरखी दादरी में सीवर का पानी बना परेशानी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई

नई दिल्ली: हरियाणा के चरखी दादरी के वार्ड क्रमांक-13 में रहने वाले लोगों के लिए सीवर ओवरफ्लो समस्या की वजह बना हुआ है, जिससे परेशान स्थानीय लोगों ने आज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. यहां के लोगों के अनुसार पिछले 4 महीने से सीवर का पानी ओवरफ्लो हो रहा है. कई बार इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें- लव जेहाद का शिकार हुई मुंबई की श्रद्धा, आफताब ने 35 टुकड़े कर फेंका अलग-अलग जगहों पर

चरखी दादरी शहर के वार्ड 13 में पिछले 4 महीने से सीवर ओवरफ्लो होने के कारण स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सीवर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर वार्ड के लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 4 महीने से सीवर ओवरफ्लो हो रहा है, जिसके कारण गंदा पानी उनके घरों में घुस रहा है, सड़कों पर दूषित पानी जमा होने के कारण आने-जाने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें- बलात्कारियों से सीख पर सवाल, जानें राम रहीम के सत्संग पर फिर क्यों मचा बवाल

 

कई बार शिकायत के बाद भी नहीं हुआ समाधान
स्थानीय लोगों का कहना है कि दूषित जलभराव की समस्या को लेकर कई बार जन स्वास्थ्य विभाग और उपायुक्त को शिकायत की गई, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है. सीवर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर जाम भी लगा चुके लेकिन प्रशासन ने केवल आश्वासन दिया समस्या का समाधान नहीं. आज फिर से स्थानीय लोगों ने सीवर की समस्या को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके साथ ही लोगों ने कहा कि जल्दी उनकी समस्या का निराकरण नहीं किया गया, तो वो एक बार फिर रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे.  

Trending news