Haryana Cabinet Expansion: लोगों के लिए करेंगे काम और जीतेंगे 10 की 10 लोकसभा सीट- अभय सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2164890

Haryana Cabinet Expansion: लोगों के लिए करेंगे काम और जीतेंगे 10 की 10 लोकसभा सीट- अभय सिंह

Abhay Singh Yadav: राज्य मंत्री अभय सिंह यादव ने कहा कि वह प्रदेश के लोगों के लिए हर तरह से काम करेंगे और प्रदेश के लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने की कोशिश करेंगे. साथ ही कहा कि बीजेपी हरियाणा में 10 की 10 सीटें जीतेगी.

हरियाणा सरकार मंत्री अभय सिंह यादव

Haryana Cabinet Expansion News: मंगलवार को हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया. इसके लिए राज भवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. जहां 8 मंत्रियों ने शपथ ली. इस मौके पर हिसार से विधायक कमल गुप्ता ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ली. इसके अलावा बड़खल से विधायक सीमा त्रिखा, पानीपत ग्रामीण से विधायक महिपाल ढांडा, अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल, नांगल चौधरी से विधायक अभय सिंह यादव, थानेसर से विधायक सुभाष सुधा, बवानी खेड़ा से विधायक बिशम्बर वाल्मीकि और सोहना से विधायक संजय सिंह को राज्य मंत्री बनाया गया.

वहीं हरियाणा सरकार द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार में महेंद्रगढ़ जिले के नांगल चौधरी विधायक डॉ अभय सिंह (Abhay Singh Yadav) यादव को राज्य मंत्री बनने पर पूरे जिले में खुशी की लहर. विधायक डॉ. अभय सिंह यादव राज्य मंत्री बनाने पर विभिन्न सामाजिक संगठनों एवं व्यापरियों द्वारा ढोल बजाकर एक दूसरे को गुलाल लगाकर मिठाईयां बाटकर खुशी मनाई गई. सरकार द्वारा राज्य मंत्री बनने पर नांगल चौधरी में समर्थकों ने पटाखे फोड़े, ढोल बजाकर, मिठाइयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया. राज्य मंत्री अभय सिंह यादव ने कहा कि वह प्रदेश के लोगों के लिए हर तरह से काम करेंगे और प्रदेश के लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने की कोशिश करेंगे. साथ ही कहा कि बीजेपी हरियाणा में 10 की 10 सीटें जीतेगी. 

इस मौके पर राज्य मंत्री संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि उन्हें राज्य मंत्री की जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व मंत्री मनोहर लाल का शुक्रियाअदा करते हैं. वह इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और लगन के साथ निभाएंगे. 

ये भी पढ़ें: भिवानी के बवानीखेड़ा के विशंभर वाल्मीकि को मिला राज्यमंत्री का स्वतंत्रप्रभार

राज्य मंत्री महिपाल ढांडा (Mahipal Dhanda) ने कहा कि सरकार ने पहले से ही कई बेहतरीन योजनाएं चला रखी हैं. मेरी कोशिश यही रहेगी कि उन योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकूं, जिससे कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके. 

वहीं राज्य मंत्री सुभाष सुधा (Subhash Sudha) ने कहा कि वह इस जिम्मेदारी के लिए मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हैं. दोनों ने कुरुक्षेत्र के लिए बहुत काम किया है, बहुत योजनाएं चलाई है. इसी तरह प्रदेश में भी लोगों के लिए काम किया जा रहा है. ‌वह उसी काम को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम 10 की 10 सिट जीतकर प्रधानमंत्री मोदी की झोली में डालेंगे. 
 
राज्य मंत्री असीम गोयल (Aseem Goyal) ने कहा कि वह इस पद और जिम्मेदारी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हैं. वह पूरी ईमानदारी से लोगों के लिए काम करेंगे. अनिल विज को लेकर उन्होंने कहा कि अनिल विज नाराज नहीं है. वह उनके बड़े भाई की तरह हैं और उन्हें अनिल विज से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है. आगे भी उन्हें अनिल विज का मार्ग दर्शन मिलता रहेगा.  

Input: Vijay Rana, Karamvir Singh

Trending news