ओ.पी. धनखड़ का बयान पर AAP का पलटवार, कहा- गुजरात में आप और केजरीवाल की लहर
topStories0hindi1463746

ओ.पी. धनखड़ का बयान पर AAP का पलटवार, कहा- गुजरात में आप और केजरीवाल की लहर

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ का बयान पर आप नेता अशोक तंवर ने पलटवार करते हुए कहा कि पूरे गुजरात में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की लहर है.

ओ.पी. धनखड़ का बयान पर AAP का पलटवार, कहा- गुजरात में आप और केजरीवाल की लहर

नवीन शर्मा/भिवानी: भिवानी के बावनी खेड़ा में धार्मिक आयोजन में आप (AAP) पार्टी नेता अशोक तंवर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात में आप पार्टी को कितनी सीटें मिलें, लेकिन पूरे गुजरात में आम आदमी पार्टी की लहर है.

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ मुद्दे पर बोले दिग्विजय चौटाला, कहा- पहला हक हरियाणा का, हम एक इंच जमीन नहीं छोड़ेंगे

बता दें कि गुजरात चुनाव राज्य में नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी चर्चा का विषय बन गया है. सभी पार्टियां अपनी जीत को लेकर दावा कर रही हैं. इस बीच भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने केजरीवाल की भविष्यवाणी को गलत बताया. साथ ही उन्होंने आप की हार का दावा भी किया है. उन्होंने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी गुजरात में केवल 4 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएगी. 

इस बयान पर AAP नेता अशोक तंवर ने भाजपा हरियाणा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी की गुजरात चुनाव में जितनी सीट आएंगी वो तो समय बताएगा, लेकिन पूरे गुजरात में आम आदमी पार्टी पार्टी और केजरीवाल की लहर है. वहीं तंवर ने कहा कि गुजरात में इस सांठगांठ की सरकार के दिन पूरे हो चुके हैं. वहीं उन्होंने कहा कि लोगों को अत्याचार सहन करने का केवल 1 वर्ष बाकी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी ने सरपंच-पंच, जिला परिषद और ब्लॉक समिति के चुनाव जानबूझकर लेट करवाए हैं.

Trending news