Haryana News: हरियाणा बीजेपी में चुनाव से पहले बनाई नई टीम, बदले गए 10 जिला अध्यक्ष
Advertisement

Haryana News: हरियाणा बीजेपी में चुनाव से पहले बनाई नई टीम, बदले गए 10 जिला अध्यक्ष

हरियाणा बीजेपी ने चुनाव से पहले एक बड़ा फेरबदल किया है. नए शुरू होने के तीसरे दिन बीजेपी ने एक बड़ी घोषणा की है.

Haryana News: हरियाणा बीजेपी में चुनाव से पहले बनाई नई टीम, बदले गए 10 जिला अध्यक्ष

Haryana News: हरियाणा बीजेपी ने चुनाव से पहले एक बड़ा फेरबदल किया है. नए शुरू होने के तीसरे दिन बीजेपी ने एक बड़ी घोषणा की है. हरियाणा बीजेपी के संगठन विस्तार की सूची जारी की गई है,  भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की है. इस सूची में पार्टी ने 7 प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त हैं. 

बता दें कि वेदपाल एड, सांसद कृष्णलाल पंवार, बन्तो कटारिय, सन्तोष यादव, जीएल शर्मा, विपुल गोयल और सतीश नांदल को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है. वहीं बता दें पार्टी ने 3 महामंत्री और एक संगठन महामंत्री भी नियुक्त किए.  इसके साथ ही 7 प्रदेश सचिव भी बनाए गए है. इतना ही नहीं कोषाध्यक्ष और सह कोषाध्यक्ष और एक सोशल मीडिया प्रमुख के अलावा 2 कार्यालय सचिवों की भी नियुक्ती की गई है. इतनी ही नहीं प्रदेश के 22 जिलों में जिला अध्यक्षों की भी नियुक्ति की गई है. 

ये भी पढ़ें: Divya Pahuja के पास मेरी अश्लील तस्वीरें थी, करती थी ब्लैकमेल तभी की हत्या- आरोपी

हरियाणा बीजेपी के संगठन विस्तार की सूची जारी होने के बाद त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और हरियाणा बीजेपी के प्रभारी बिप्लब देब ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी. उन्होंने एक्स पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों एवं ज़िलाध्यक्षों को हार्दिक बधाई. सभी की ऊर्जा, प्रतिभा एवं निष्ठा निश्चित रूप से संगठन को मजबूती प्रदान करेगी. सेवा, संकल्प और सिद्धि का मंत्र प्रत्येक कार्यकर्ता व जन-जन तक पहुंचेगा.

इसी के साथ नवनियुक्त किए गए प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद कृष्णलाल पंवार ने सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद किया और साथ ही हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी का भी आभार वयक्त किया. 

Trending news