हरियाणा में गठबंधन पर सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा, बैसाखी की जरूरत नहीं, JJP नेता बोले-नहीं मांगी राय
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1628735

हरियाणा में गठबंधन पर सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा, बैसाखी की जरूरत नहीं, JJP नेता बोले-नहीं मांगी राय

Haryana BJP-JJP Alliance : jjp के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि चौधरी बिरेंद्र सिंह बड़े नेता हैं, लेकिन वह अपने हलके तक ही सिमट कर रह गए हैं. गठबंधन पर दिए गए बिरेंद्र सिंह और उनके बेटे बिजेंद्र के बयान पर निशान ने कहा कि पिता-पुत्र से इस बारे में राय किसने मांगी.

हरियाणा में गठबंधन पर सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा, बैसाखी की जरूरत नहीं, JJP नेता बोले-नहीं मांगी राय

चंडीगढ़/हिसार: चुनाव से ठीक एक साल पहले नेताओं के बदले-बदले सुर नजर आ रहे हैं. प्रदेश में बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन को लेकर हिसार से बीजेपी सांसद बृजेंद्र सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को किसी बैसाखी की जरूरत नहीं है. 

सांसद ने कहा, बीजेपी एक सशक्त पार्टी है. बीजेपी केंद्र सरकार में 9 साल और हरियाणा में साढ़े आठ साल से सत्ता में है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने स्पष्ट कर दिया है की बीजेपी सभी 10 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. उनके इस बयान से स्थिति साफ हो जाती है. बृजेंद्र सिंह ने कहा, अगर बीजेपी-जेजेपी का हरियाणा में गठबंधन हुआ और उचाना की विधानसभा सीट जेजेपी के खाते में गई तो हमारे परिवार का सदस्य 100 फीसदी चुनाव लड़ेगा. 

ये भी पढ़ें: Delhi: 3 करोड़ का Property tax न देने पर MCD ने राजौरी गार्डन का Paradise Mall किया Seal

इससे पहले बृजेंद्र सिंह के पिता चौधरी बिरेंद्र सिंह ने उचाना में अधूरे विकास कार्यों के लिए जेजेपी को जिम्मेदार ठहराया था. चौधरी बिरेंद्र सिंह के उचाना में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि चौधरी बिरेंद्र सिंह बड़े नेता हैं, लेकिन वह अपने हलके तक ही सिमट कर रह गए हैं. उन्होंने कहा कि गठबंधन भाजपा और जजपा में है. ऐसे में वह अपनी राय क्यों रख रहे हैं. उनसे राय मांग कौन रहा है. जेजेपी नेता ने कहा, चौधरी बिरेंद्र सिंह सिर्फ उपमुख्यमंत्री को बदनाम करना चाहते हैं और उनकी कमियां निकालना चाहते हैं.

पिता-पुत्र से किसने मांगी राय: निशान सिंह 
बृजेंद्र सिंह के बयान पर निशान सिंह ने कहा कि भाजपा और जेजेपी के गठबंधन की चिंता बृजेंद्र और उनके पिता बीरेंद्र सिंह को क्यों हो रही है. गठबंधन तो भाजपा और जेजेपी का है. इन बाप बेटे को पता नहीं क्यों गठबंधन की चिंता है. निशान सिंह ने कहा कि भाजपा के साथ हमारा गठबंधन नया नहीं है, बल्कि बहुत पुराना है. भाजपा के साथ चौधरी देवीलाल के समय से गठबंधन चलता आ रहा है. आज भी हमारा गठबंधन सही तरीके से चल रहा है. 
जेजेपी के कई विधायकों और नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी को लेकर दिए गए विवादास्पद बयानों को लेकर निशान सिंह ने कहा कि यह एक आम बात है. हम तो सिर्फ 4 साल पुरानी पार्टी है, जबकि जो पार्टियां 100 साल पुरानी है. उनमें भी इस तरह के विरोधाभास देखे जाते हैं.

ये भी पढ़ें: कचरे के ढेर पर हरियाणा, सफाई कर्मचारियों की हड़ताल से बिगड़े हालात, जिम्मेदार कौन?

ओपी धनखड़ के बयान पर निशान बोले 
चुनाव को लेकर ओम प्रकाश धनखड़ के बयान पर निशान सिंह ने कहा कि धनखड़ का यह अपना बयान है. मुझे नहीं पता. उन्होंने क्या सोचकर ऐसा बयान दिया. जहां तक चुनाव की तैयारी की बात है, दोनों पार्टियां अलग-अलग ही करती हैं.

इंदिरा गांधी का किया जिक्र 
राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने को लेकर उन्होंने कहा कि यह कोर्ट का मामला है. इस पर में टिप्पणी नहीं कर सकता। कांग्रेस अब कह रही है कि केंद्र सरकार विपक्ष को खत्म करना चाहती है, लेकिन यही बात इंदिरा गांधी के टाइम पर दूसरी पार्टियां कहा करती थीं यानी अब उसी बात की पुनरावृति हो रही है.

इनपुट : विजय राणा, रोहित कुमार 

Trending news