Jhajjar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का ऐलान- पक्की नौकरी, फ्री बिजली सहित हरियाणा के लोगों को मिलेंगी ये सुविधाएं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2083238

Jhajjar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का ऐलान- पक्की नौकरी, फ्री बिजली सहित हरियाणा के लोगों को मिलेंगी ये सुविधाएं

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. एक ओर जहां AAP ने जींद में बदलाव जनसभा का आयोजन किया तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस द्वारा झज्जर के बादली हल्के में जन आक्रोश रैली निकाली गई.

Jhajjar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का ऐलान- पक्की नौकरी, फ्री बिजली सहित हरियाणा के लोगों को मिलेंगी ये सुविधाएं

Jhajjar News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. एक ओर जहां AAP ने जींद में बदलाव जनसभा का आयोजन किया तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस द्वारा झज्जर के बादली हल्के में जन आक्रोश रैली निकाली गई. इस दौरान पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा जनता से कांग्रेस की सरकार बनने पर फ्री बिजली, पक्की नौकरी और 500 में सिलेंड देने सहित कई वादे किए. 

झज्जर के बादली हल्के में आज कांग्रेस ने जन आक्रोश रैली का आयोजन किया. इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोक-लुभावने चुनावी वादों की झड़ी लगा दी. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंच से कहा कि अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो हरियाणा में 300 यूनिट बिजली फ्री कर दी जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने 2 लाख युवाओं को पक्की नौकरी देने और एलपीजी सिलेंडर की कीमत 500 रुपये करने की भी बात कही. हुड्डा ने किसानों को फसल पर MSP देने का भी ऐलान किया. जन आक्रोश रैली में पहुंचने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और बादली हलके से विधायक कुलदीप वत्स ने एक रोड शो भी किया.

ये भी पढ़ें- Budget 2024: अंतरिम बजट 2024 में मध्यम वर्ग और किसानों के लिए हो सकते हैं बड़े ऐलान

प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
जनआक्रोश रैली के दौरान पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा प्रदेश की BJP-JJP सरकार पर भी जमकर निशाना साधते नजर आए. उन्होंने कहा कि प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार ने हरियाणा कौशल रोजगार निगम के जरिए नौकरियां दी हैं. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर 2 लाख युवाओं को पक्की नौकरियां दी जाएगी और प्रदेश सरकार द्वारा लागू किए गए पीपीपी यानी परिवार पहचान पत्र को भी खत्म कर दिया जाएगा. इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने परिवार पहचान पत्र को परिवार परेशानी पत्र कहकर भी संबोधित किया.

हरियाणा में इस साल विधासन सभा चुनाव होने हैं, वहीं लोकसभा चुनाव भी नजदीक हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए चुनावी वादे करने में जुट गई हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि आने वाले समय में हुड्डा अपने इन वादों से जनता का समर्थन जीत पाते हैं या नहीं. 

Input- Sumit Tharan

 

Trending news