Abroad भेजने के नाम पर एजेंट ने की लाखों की ठगी, व्यक्ति की Romania में मौत
Advertisement

Abroad भेजने के नाम पर एजेंट ने की लाखों की ठगी, व्यक्ति की Romania में मौत

Haryana News: गुरविंदर नामक व्यक्ति से एजेंटों ने इटली भेजने के नाम पर 15 लाख रुपए की ठगी की,लेकिन व्यक्ति वहां नहीं पहुंच पाया और रोमानिया के जंगलों में उसकी मौत हो गई, लेकिन इसकी सूचना एजेंटों ने परिजनों को नहीं दी.

Abroad भेजने के नाम पर एजेंट ने की लाखों की ठगी, व्यक्ति की Romania में मौत

नई दिल्ली: लोग ज्यादा कमाने के चक्कर में विदेश जाने के लिए इच्छुक हो जाते हैं. इसी का फायदा ठगी करने वाले एजेंट उठाते है. ऐसा ही एक मामला शाहाबाद से निकलकर सामने आया है,जहां गुरविंदर नामक व्यक्ति से एजेंटों ने इटली भेजने के नाम पर 15 लाख रुपए की ठगी की,लेकिन व्यक्ति वहां नहीं पहुंच पाया और रोमानिया के जंगलों में उसकी मौत हो गई, लेकिन इसकी सूचना एजेंटों ने परिजनों को नहीं दी. गुरविंदर की मौत की सूचना परिजनों को किसी तरह पता चला तो उन्होंने एजेंटों के खिलाफ FIR दर्ज कराया,लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

बता दें कि 10 जुलाई को गुरविंदर नामक व्यक्ति को एक एजेंट ने इटली भेजा. जिसके बाद गुरविंदर की मौत रोमानिया के एक जंगल में हो गई. बताया जा रहा है कि एजेंट द्वारा उन्हें गुमराह किया जा रहा था कि गुरविंदर जेल में है. गुरविंदर के परिजनों को इस बात का पता 29 सितंबर को लगा कि गुरविंदर की मृत्यु हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद से अगवा लड़की की हत्या के बाद परिजनों का हंगामा, अंतिम संस्कार से किया मना

 

एजेंट द्वारा गुरविंदर के घरवालों से इटली भेजने के नाम पर 15 लाख रुपये लिए गए थे, लेकिन उसके बावजूद भी सच्चाई नहीं बताई जा रही थी. गुरविंदर के परिजनों ने अंबाला पहुंच नेशनल हाईवे पर शव को रखकर रोड जाम किया. व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस ने हल्का बल भी प्रयोग किया. गुरविंदर के परिजनों ने पुलिस वालों पर आरोप लगाए कि अभी तक दोषियों को पकड़ा नहीं गया है. जिसके बाद परिजनों ने 4 अक्टूबर को शाहबाद में FIR दर्ज करवाई.  इसके बाद भी पुलिस किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही है. 

गुरविंदर का शव अब रोमानिया से भारत आ गया, लेकिन एजेंट पर कार्रवाई नहीं हुई तो परिजन ग्रामीणों के साथ अनिल विज से मिलने पहुंचे पुलिस ने रोका तो जमकर हंगामा हुआ. बाद में विज ने आश्वासन दिया तो लोग शांत हो गए. DSP ने बताया इस मामले में 2 गिरफ्तार हो चुके हैं 1 की गिरफ्तारी बाकी है. लोगों ने दबाव बनाने के लिए शव को हाईवे पर रखा उचित बल का प्रयोग कर जाम खुलवाया गया है.

Trending news