Haryana Accident News: झज्जर सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, करनाल के तालाब में मिला शव
Advertisement

Haryana Accident News: झज्जर सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, करनाल के तालाब में मिला शव

Haryana Accident News: कल रात हरियाणा के झज्जर में एक भीषण हादसा हो गया. हादसे में ऑल्टो और i20 की सामने से टक्कर हो गई, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई.

 

Haryana Accident News: झज्जर सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, करनाल के तालाब में मिला शव

Haryana Accident News: झज्जर जिले के गांव हसनपुर में कल देर रात दो कारों की आमने सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में बैठे मां बेटे की मौत हो गई, जबकि साथ में पति और देवर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में उनको एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में लाया गया.

जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. चिकित्सकों ने हादसे की सूचना झज्जर पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया.

जानकारी के अनुसार जांच अधिकारी एसआई कुलबीर ने बताया दिल्ली से अपनी कार ऑल्टो में सवार होकर अपनी ससुराल पालड़ी जिला महेंद्रगढ़ जा रहा था. परिवार मृतक ज्योति पत्नी प्रदीप और ज्योति का बेटा 5 महीने का आयांश मृतक ज्योति का देवर बच्चे सहित कार में चार सवार थे, जबकि i20 गाड़ी चालक शराब के नशे में बताया जा रहा है. आमने सामने टक्कर झज्जर जिले के गांव हसनपुर में हुई है.

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा अभी कार चालक फरार बताया जा रहा है. फिलहाल मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime News: रोहतक में पुलिस पर हुआ पथराव तो करनाल में रिश्वत लेता पकड़ा गया अफसर

 

करनाल में तालाब में डूबने से व्यक्ति की मौत
वहीं करनाल के गांव भादसों के तालाब में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया. ये कोई हादसा है या फिर हत्या है. पुलिस इस मामले की गहनता से जांच करेगी

मिली जानकारी के अनुसार खेड़ी जटान (उत्तरप्रदेश) निवासी काला (50) ईद के दिन वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया. परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था. गुरुवार को काले का शव भादसों के तालाब में पड़ा मिला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर इसकी जानकारी क्षेत्र के थाना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाया गया. शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

भादसों के ग्रामीणों ने बताया कि काला ईट के भट्ठे पर काम करता था. बताया जा रहा है कि वह बहुत ज्यादा शराब का सेवन करता था. अंदेशा है कि शराब के नशे में काला तालाब में गिर गया हो, लेकिन ये हादसा है या फिर कोई ओर घटना घटी है. पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

पुलिस जांच अधिकारी कृष्ण लाल ने बताया कि उन्हें डायल 112 से सूचना मिली थी कि गांव भादसों के तालाब में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना के बाद वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निलवाया. व्यक्ति की पहचानखेड़ी जटान (उत्तरप्रदेश) निवासी काला के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है और तमाम सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं.

Input: Sumit Kumar/Kamarjeet Singh

Trending news