Haryana Accident: हरियाणा बना हादसों का शहर! सड़क हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत
Advertisement

Haryana Accident: हरियाणा बना हादसों का शहर! सड़क हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत

Haryana Accident News: हरियाणा के फतेहाबाद और पंचकूला से सड़क हादसे की खबर सामने आई है. इस दोनों हादसे में कुल मिलाकर चार लोग घायल हो गए है. चारों लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिनमें से 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

Haryana Accident: हरियाणा बना हादसों का शहर! सड़क हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, 1 की मौत

Haryana Accident News: फतेहाबाद के कस्बा भूना में पैदल जा रहे एक युवक को एक बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. हादसे के बाद बाइक सवार युवक बाइक सहित उछलता हुआ दूर जा गिरा और सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर के नीचे आते-आते बचा. हादसे में घायल दोनों युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है, हादसा देख लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई. घटना भूना के अनाज मंडी गेट के सामने फतेहाबाद-उकलाना रोड पर हुई है. जहां अमित नामक एक युवक पैदल रोड क्रॉस कर रहा था कि इसी दौरान दिनेश नामक युवक बाइक पर तेज गति से आया और पैदल जा रहे युवक से टकर मार दी. हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और दोनों को अस्पतला में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ेंः Nuh Violence News: राज्य के 4 जिलों की इंटरनेट सेवा की बंद, संवेदनशील इलाकों में लगेंगे CCTV कैमरे

शालीमार चौक पर कार ने बाइक को मारी टक्कर

पंचकूला में देर रात शालीमार चौक पर एक एसयूवी कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया हैं. मृतक की पहचान अमन कश्यप आगरा निवासी के रूप में हुई है. वहीं दूसरे घायल की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका उपचार सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रात करीब 11 बजे दो बाइक सवार माजरी चौक से सेक्टर- 8 की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान एमडीसी की तरफ से एसयूवी कार सवार चालक गाड़ी को चलाता हुआ है और करीब 100 मीटर बाइक सवारों को घसीटते ले गया, जिसके बाद गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई और दोनों घायल लहूलुहान अवस्था में सड़क पर गिर गए.

मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी गई. नागरिक अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद अमन को मृत घोषित कर दिया. वही दूसरे घायल की हालत गंभीर बनी हुई है. वह भी कुछ भी बोलने की हालात में नहीं है. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और उसे सेक्टर 5 थाना ले गए हैं.

(इनपुटः दिव्या रानी, अजय मेहता)

Trending news