Karan Johar Birthday: करण जौहर को प्यार में मिला था धोखा, जानें क्या था वरुण धवण कनेक्शन?
Advertisement

Karan Johar Birthday: करण जौहर को प्यार में मिला था धोखा, जानें क्या था वरुण धवण कनेक्शन?

साल 2019 में करण जौहर का नाम अमेरिकन-नेपाली फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ जुड़ा था. प्रबल गुरुंग ने करण जौहर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी. फोटो में करण उनके गले में बाहें डाले दिखे. 

Karan Johar Birthday: करण जौहर को प्यार में मिला था धोखा, जानें क्या था वरुण धवण कनेक्शन?

Happy Birthday Karan Johar: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर का आज जन्मदिन है.  करण आज 51 साल के हो चुके हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड में उनके करियर के 25 साल पूरे हो चुके हैं. करण जौहर ने अपने बैनर तले कई हिट फिल्में दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को ऐसे कई नाम दिए हैं. जो आज सफलता की शिखर पर हैं. आज करण जौहर के जन्मदिन के मौके पर जानिये उनकी लाइफ के 2 सबसे अहम किस्से.   

किसने किया करण को चीट
करण जौहर ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' में बताया था कि जब उनका दिल टूटा था तो वरुण धवन ने उनका साथ दिया था. बता दें, 'कॉफी विद करण' करण जौहर का एक चैट शो है, जहां वो स्टार्स से उनकी पर्सनल लाईफ के बारे में बातें करते हैं, लेकिन साल 2022 सीजन के एक एपिसोड में उन्होंने खुद के बारे में कुछ बातें बताई थीं. उन्होंने सबके सामने यह स्वीकार्य किया था कि जब उनका दिल टूटा था तो वरुण धवन ने उनको काफी स्पोर्ट किया था. दरअसल, वरुण ने उनसे सवाल किया था कि क्या उन्हें कभी किसी ने चीट किया है? वरुण के इस सवाल पर उन्होंने बताया था कि हां, उनके साथ ऐसा हुआ है और उनका दिल टूट चुका है.  

नेपाली डिजाइनर के साथ जुड़ा था नाम
साल 2019 में करण जौहर का नाम अमेरिकन-नेपाली फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ जुड़ा था. प्रबल गुरुंग ने करण जौहर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी. फोटो में करण उनके गले में बाहें डाले दिख रहे थे. तस्वीर में प्रबल ने कैप्शन लिखा था 'प्यार किया तो डरना क्या, हैपी बर्थडे केजो'.  प्रबल के इस पोस्ट के बाद अफवाहों का माहौल गर्म हो गया लोगों में यह बात चलने लगी कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन प्रबल ने इसे महज अफवाह बताते हुए क्लियर किया था कि वो करण के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं.  

Trending news