गाड़ी टच होने पर दिखा गुंडों का तालिबानी रूप, 3 KM बाद चालक को सड़क पर गिराकर 20 लोगों ने पीटा
Advertisement

गाड़ी टच होने पर दिखा गुंडों का तालिबानी रूप, 3 KM बाद चालक को सड़क पर गिराकर 20 लोगों ने पीटा

ये तस्वीरें गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड की है. गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड की तरफ जा रही गाड़ी एक अन्य गाड़ी से हल्की सी टच हो गई. इतनी सी बात पर आरोपियों ने अपनी कार से स्विफ्ट कार चालक को टक्कर मारनी शुरू कर दी. हैरान करने वाली बात यह है कि करीब 3 किलोमीटर तक यह चारों गाड़ियां पीड़ितों की गाड़ी में टक्कर मारते रहे और 3 किलोमीटर बाद गुंडों ने सड़क के बीच में गिराकर युवक को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. 

गाड़ी टच होने पर दिखा गुंडों का तालिबानी रूप, 3 KM बाद चालक को सड़क पर गिराकर 20 लोगों ने पीटा

गुरुग्रामः दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में होली के दिन बेखोफ बदमाशों ने सड़क पर जमकर आतंक मचाया.  गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन की सड़क पर दिल्ली के रहने वाले युवक की लाठी डंडो से पीटने का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें करीब 2 दर्जन बदमाश एक युवक को बेरहमी से पीट रहे है. गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम पुलिस अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है.

ये तस्वीरें गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड की है. जब दिल्ली के रहने वाले तीन युवक अपनी स्विफ्ट कार में सवार होकर गुरुग्राम के सेक्टर-59 से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड की तरफ जा रहे थे तो उनकी गाड़ी एक अन्य गाड़ी से हल्की सी टच हो गई. इतनी सी बात पर आरोपियों ने अपनी फॉर्च्यूनर कार, स्विफ्ट डिजायर कार, क्रेटा और टाटा हैरियर कार से, स्विफ्ट कार में टक्कर मारनी शुरू कर दी.

हैरान करने वाली बात यह है कि करीब 3 किलोमीटर तक यह चारों गाड़ियां इसी तरह पीड़ितों की गाड़ी में टक्कर मारते रहे और 3 किलोमीटर दूर जाकर गाड़ी को घेर कर रुकवा लिया. स्विफ्ट कार चला रहे आकाश को गुंडों ने सड़क के बीच में गिरा कर लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. हमले की किसी राहगीर ने वीडियो बना ली जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी.

ये भी पढ़ेंः पिता की मौत की पुलिस को दी शिकायत, बोली- जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ उसका नबंर पता करके लाओ

इस हमले में दिल्ली के फतेहपुर बेरी निवासी आकाश को गंभीर चोटे आई है. आकाश के साथियों ने तुरंत उसे नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. गुरुग्राम पुलिस की मानें तो होली के दिन इन दोनों गुटों की मामूली कहासुनी हुई थी, लेकिन आरोपियों ने दिल्ली के रहने वाले युवक का पीछा कर उससे मारपीट की.

गुरुग्राम सेक्टर-65 पुलिस स्टेशन में इस मामले को दर्ज किया गया है और अब तक 4 आरोपियों की इस मामले में गिरफ्तारी की जा चुकी है. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक क्रेटा कार की पहचान कर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द ही बाकि आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे इन बदमाशों में गुरुग्राम पुलिस का कतई भी खौफ नहीं है. अब देखना ये होगा कि गुरुग्राम पुलिस इस मामले में बाकी आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news