खुशखबरी! इस दिवाली गुरुग्राम में 3 हजार लोगों को मिलेगा अपना आशियाना
Advertisement

खुशखबरी! इस दिवाली गुरुग्राम में 3 हजार लोगों को मिलेगा अपना आशियाना

इस दिवाली गुरुग्राम में जिन लोगों ने सोसायटी में अपने घर बुक किए हैं. उनमें से 3 हजार लोगों को अपना घर मिलने जा रहा है. पिरामिड सोसायटी, शोभा सोसायटी समेत इन जगहों पर फ्लैट तैयार हुए.

खुशखबरी! इस दिवाली गुरुग्राम में 3 हजार लोगों को मिलेगा अपना आशियाना

Gurugram News: दिवाली पर गुरुग्राम की सोसायटी में अपने घर बुक किए हैं. उनके लिए राहत की खबर है. दिवाली के मौके पर करीब 3 हजार लोगों को अपना घर मिल जाएगा. बिल्डरों ने भी भी क्बजा देने की तैयारी कर ली है. गुरुग्राम के सेक्टर-67A के पिरामिड सोसायटी, सेक्टर-108 की शोभा सोसायटी में 2 हजार फ्लैट्स तैयार हो गए हैं. वहीं ट्रायंफ सोसायटी के बिल्डर समेत अन्य ने भी करीब 1000 से अधिक खरीदारों को दिवाली पर घर देने का दावा किया है. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा में सरकारी टीचर के 7471 पदों पर निकली भर्ती, जानें कौन कर सकता है आवेदन

दिवाली तक मिल जाएगा कब्जा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ लोगों ने बताया कि पिरामिड सोसाइटी के घर का पजेशन लेटर मिल गया है. दिवाली तक खरीदार अपने घरों में शिफ्ट हो जाएंगे. वहीं शोभा सोसायटी में फ्लैट खरीद रहे शख्स ने बताया कि हमें भी पजेशन मिल गया है और दिवाली तक शिफ्ट कर जाएंगे.

इन लोगों को मिलेगा घर
बता दें कि सेक्टर-104 में ट्रायंफ सोसायटी में 426 फ्लैट बने हुए हैं. इसमें से 45 परिवारों को घर मिल गए हैं. बाकी 380 परिवारों को इस दिवाली पर कब्जा मिल जाएगा. सेक्टर-108 की शोभा सोसायटी में 700 से ज्यादा फ्लैट बनकर तैयार हो गए हैं. बिल्डर की तरफ से लोगों को रहने के लिए फ्लैट दिए जाने की तैयार की जा रही है. वहीं सेक्टर-67ए की पिरामिड सोसायटी में 1300 फ्लैट बनाए गए हैं. इसमें 250 फैमिली को जून में ही पजेशन दे दिया था. वहीं कुछ लोग सिंतबर में हि शिफ्ट हुए हैं. वहीं बचे फ्लैट्स को कंप्लीट कराकर दिवाली तक 1050 लोगों को सौंप दिया जाएगा.

वहीं नए गुरुग्राम के सेक्टर में 150 से अधिक आवासीय प्रोजेक्ट निर्माणाधीन हैं. इसमें कई प्रोजेक्ट में खरीदारों को दिवाली तक घर मिलने की उम्मीद थी, लेकिन काम अधूरे होने की वजह से मिलने की उम्मीद कम हो गई है. इसमें सेक्टर-89 में मैरी गोल्ड प्रोजेक्ट है. इसमें 400 से अधिक फ्लैट हैं. इसके अलावा सेक्टर-99ए में ग्रैंडस्टेट फेज-1 और 2 के 9 टावर में 624 फ्लैट बने हुए हैं. इनमें जिन फ्लैटों में थोड़ा बहुत काम बचा है, उनका कब्जा दिवाली तक खरीदारों को मिल जाएगा.

Trending news