Gurugram Crime News: डेटिंग ऐप के जरिये ऐसे फंसाती थी युवाओं को, UK से MBA कर बनाया ठगी का प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1922534

Gurugram Crime News: डेटिंग ऐप के जरिये ऐसे फंसाती थी युवाओं को, UK से MBA कर बनाया ठगी का प्लान

Gurugram Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवती द्वारा ठगी का मामला सामने आया है. पीड़ित ने दी शिकायत में बताया कि डेटिंग ऐप के जरिये उसकी एक लड़की से बात हुई थी, जिसे मिलने पर महिला ने युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया.

 

Gurugram Crime News: डेटिंग ऐप के जरिये ऐसे फंसाती थी युवाओं को, UK से MBA कर बनाया ठगी का प्लान

Gurugram Crime News: डेटिंग ऐप के जरिये युवाओं से दोस्ती कर उन्हें शराब में नशीला पदार्थ देकर लूटपाट करने वाली जालसाज हसीना को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने वारदात में शामिल उसके दो साथियों को भी काबू कर जेल भेज दिया है. आरोपी महिला ने पिछले दो महीने में ही दिल्ली एनसीआर में 10 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस की मानें तो इन दो महीनों में इन आरोपियों ने युवाओं को शराब में नशीला पदार्थ देकर करीब 30 लाख रुपये लूटे हैं.

ये भी पढ़ें: Palwal News: हरियाणा में चल रहा एनीमिया उन्मूलन अभियान, होगी लाखों छात्रों के हीमोग्लोबिन की जांच

 

दरअसल 10 अक्टूबर को सेक्टर-29 डीएलएफ थाना पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि साक्षी उर्फ पायल नामक युवती ने उससे डेटिंग ऐप के जरिये दोस्ती की थी. यह युवती उससे मिलने के लिए गुरुग्राम आई थी, जहां वह उसे अपने घर ले गया. युवती ने शराब पीने के दौरान उससे बर्फ लाने के लिए कहा था. जब वह बर्फ लेने रसोई में गया तो उसने शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. दो दिन बाद जब उसे होश आया तो उसने पाया कि उसके पास मौजूद नकदी, सोने की चेन, एटीएम कार्ड सहित मोबाइल व अन्य सामान गायब है.

इस पर पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला को काबू कर लिया, जिसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह दो महीने में 10 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुकी है. पूरी वारदात की मास्टरमाइंड यही है और इसके दो साथी विशाल और सुशील इसका सहयोग करते हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवती ने यूनाइटेड किंग्डम से MBA की हुई है और वह दिल्ली-एनसीआर खास तौर पर गुरुग्राम में रहने वाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर वारदातों को अंजाम देती थी. पूछताछ के बाद सामने आया कि उसने दिल्ली के लक्ष्मी नगर और गुरुग्राम के सेक्टर-50 में भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है. इसके अलावा कुछ अन्य वारदातों के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है. उसने बताया कि इन दो महीने में वह करीब 30 लाख रुपये की लूट कर चुकी है.

फिलहाल पुलिस ने इसके दोनों साथियों को जेल भेज दिया है, जबकि आरोपी महिला को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान और भी जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Input: Yogesh Kumar

Trending news