Gurugram Crime News: पैसे वापस मांगने पर देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1967179

Gurugram Crime News: पैसे वापस मांगने पर देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम रिश्तों को तारतार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने भाभी की हत्या केवल इसलिए कर दी कि उसने अपने उधार दिए पैसे वापस मांग लिए.

Gurugram Crime News: पैसे वापस मांगने पर देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gurugram Crime News: गुरुग्राम रिश्तों को तारतार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने भाभी की हत्या केवल इसलिए कर दी कि उसने अपने उधार दिए पैसे वापस मांग लिए. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने जब अपने देवर से  उधार दिए रुपये वापस मांगे तो युवक ने अपनी भाभी की ही हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी देवर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं आरोपी से मामले में गहन पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: HSCC CET Group-D Exam: CET Group-D परीक्षा को लेकर 3 सरकारी कर्मचारी हुए बर्खास्त, वहीं और तीन के खिलाफ मामला दर्ज

महिला ने थाने में दी थी शिकायत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला ने 17 नवंबर को थाना पटौदी में शिकायत देकर कहा था कि वह अपने मायके पटौदी के गांव खोड़ में रहती है. उसके देवर ने उससे रुपये उधार ले रखे हैं. उधार दिए गए रुपये वापस मांगने पर उसके देवर ने उसे रुपये देने से मना कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: राजधानी की 'बहुत खराब' हवा, ओवरऑल AQI 317 हुआ दर्ज

बहादुरगढ़ से किया गिरफ्तार
वहीं इसके बाद आरोपी देवर ने 17 नवंबर की रात को पटौदी के गांव खोड़ में जाकर हत्या करने की नीयत से महिला पर गोलियां चलाईं. इस दौरान महिला की मौत हो गई. इस मामले में मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर थाना पटौदी में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया, जिसमें अपराध शाखा फरुखनगर की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रोहित उर्फ कालू निवासी गांव लडरावण जिला झज्जर को बहादुरगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस गहनता से उससे पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद आरोपी को जिला अदालत में पेश किया जाएगा. 

Trending news