Gurugram Crime: डांस फ्लोर पर महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पति के साथ की मारपीट, 4 खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2153872

Gurugram Crime: डांस फ्लोर पर महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पति के साथ की मारपीट, 4 खिलाफ मामला दर्ज

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक दंपति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. गुरुग्राम के एक क्लब में डांस के दौरान चार लोगों ने पहले महिला के साथ छेड़छाड़ की, महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके पति के साथ मारपीट की गई. दंपति ने पुलिस में चार लोगों के लिए खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

Gurugram Crime: डांस फ्लोर पर महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर पति के साथ की मारपीट, 4 खिलाफ मामला दर्ज

Gurugram Crime: गुरुग्राम के एक क्लब में बहस के दौरान चार लोगों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके पति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. गुरुग्राम के एक पुलिस अधिकारी ने बीते मंगलवार को इस खबर की जानकारी देते हुए बताया कि मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. यह मामला सेक्टर- 102 की रहने वाली महिला द्वारा दर्ज कराई गई.

शिकायत के अनुसार, घटना 10 मार्च को हुई जब वह अपने पति के साथ सेक्टर- 40 के एक क्लब में गई थी. महिला ने कहा कि जब वह डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी, तभी चार लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. महिला ने कहा कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने न केवल उनकी पिटाई की बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की. अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सोमवार को यहां सेक्टर- 40 थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323, 354, 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, अरबाज की हत्या में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी फरार

आपको बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी वहां से फरार हो चुके थे. पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सोमवार को यहां सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 354 (छेड़छाड़), 34 (गलत इरादा) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी मौके से फरार हो चुके थे, लेकिन क्लब में सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

(इनपुटः भाषा)

Trending news