राम रहीम को 8 महीने में तीसरी बार पैरोल, 40 दिन रहेगा बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1394265

राम रहीम को 8 महीने में तीसरी बार पैरोल, 40 दिन रहेगा बाहर

Ram Rahim Parole: हरियाणा पंचायत चुनाव और आदमपुर में उपचुनाव के पहले एक बार फिर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रहे गुरमीत राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल दी गई है. 8 महीने में राम रहीम को तीसरी बार पैरोल मिली है. 

राम रहीम को 8 महीने में तीसरी बार पैरोल, 40 दिन रहेगा बाहर

सिरसा: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रहे गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर 40 दिनों की पैरोल मिल गई है. साध्वी से यौन शोषण और पत्रकार की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे राम रहीम को पिछले 8 महीने में ये तीसरी बार पैरोल मिली है. 

पंजाब चुनाव से पहले मिली पैरोल 
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को इस साल फरवरी महीने में 21 दिन की पैरोल मिली थी, लेकिन ये पैरोल सर्शत थी. पैरोल के दौरान राम रहीम गुरुग्राम स्थित आश्रम में रहा और किसी भी तरह के संगत से दूर नजर आया. 

जून में दूसरी बार मिली पैरोल
17 जून को गुरमीत राम रहीम को दूसरी बार 30 दिनों की पैरोल दी गई,  इस दौरान वो बागपत स्थित बरनावा आश्रम में रहा. से पैरोल बिना किसी शर्त के थी. इस दौरान राम रहीम मंच पर सत्संग करते हुअ भी नजर आया. राम रहीम ने पैरोल के दौरान अपना एक एल्बम भी रिलीज किया था. 

हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन, अनुयायियों का दावा गुपचुप हुआ बदलाव, डेरा को हड़पने का लगा आरोप

 

अक्टूबर में 40 दिनों की पैरोल
हरियाणा में पंचायत चुनाव और आदमपुर में उपचुनाव के पहले एक बार फिर गुरमीत राम रहीम को 40 दिनों की पैरोल दी गई है. इस साल ये तीसरी बार है जब राम रहीम को पैरोल मिली है. 

हनीप्रीत बनी डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन 
हाल ही में राम रहीम की कथित बेटी और शिष्या हनीप्रीत को डेरा सच्चा सौदा का चेयरपर्सन बनाए जाने की खबर भी सामने आई थी. 'फेथ वर्सेज वर्डिक्ट' ने दावा किया कि हनीप्रीत को गुपचुप तरीके से डेरे का वाइस पैटर्न और डेरा सच्चा सौदा मैनेजमेंट का चेयरपर्सन बना दिया गया है. इससे हनीप्रीत को धीरे- धीरे गद्दी का उत्तराधिकारी बनाया जा रहा है. इसके साथ ही दावा किया गया कि गुरुग्राम में डेरा प्रमुख की पैरोल के दौरान इसमें बदलाव किए गए है.   

Trending news