Reliance Jio Offer: लीजिये जियो के 5 सबसे सस्ते प्लान, मिलेगा कॉल इंटरनेट और Entertainment का ट्रिपल डोज
Advertisement

Reliance Jio Offer: लीजिये जियो के 5 सबसे सस्ते प्लान, मिलेगा कॉल इंटरनेट और Entertainment का ट्रिपल डोज

Reliance Jio Offer: पहले 4G फ्री डाटा देने के बाद अब Jio ने Jiosaavn Pro का सब्सक्रिप्शन फ्री कर दिया है. Jio अपने नए रिचार्ज प्लान के साथ Jiosaavn Pro का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है.

 

Reliance Jio Offer: लीजिये जियो के 5 सबसे सस्ते प्लान, मिलेगा कॉल इंटरनेट और Entertainment का ट्रिपल डोज

Reliance Jio Offer: Jio अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कुछ न कुछ लाता रहता है, जिससे उसके यूजर्स ज्यादा से ज्यादा मात्रा में बढ़ें. वहीं अब Jio ने 5 नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. इनमें खास बात यह है कि प्लान में JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा. इस प्लान के द्वारा यूजर्स को डेटा, कॉलिंग बेनिफिट्स और म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप JioSaavn का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराते हैं. इसे लेने के बाद यूजर्स को म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप के ऐड-फ्री वर्जन JioSaavn Pro का फ्री एक्सेस मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Delhi News: Bloody Daddy की फ्री स्ट्रीमिंग पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, बोले-  अपनी बर्बादी का जश्न खुद मना रहा Bollywood

सबसे पहले बात करते हैं 269 वाले प्लान की इसमें आपको 1.5GB डाटा, 100 SMS,  सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल और साथ में फ्री JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड 5G डेटा, JioSuite ऐप्स का एक्सेस मिलेगा. यह प्लान 28 दिन के लिए वैध होगा.

529 वाले प्लान में आपको 1.5GB डाटा, 100 SMS,  सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल और साथ में फ्री JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड 5G डेटा, JioSuite ऐप्स का एक्सेस मिलेगा. यह प्लान 56 दिन के लिए वैध होगा.

739 वाले प्लान में आपको 1.5GB डाटा, 100 SMS,  सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल और साथ में फ्री JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड 5G डेटा, JioSuite ऐप्स का एक्सेस मिलेगा. यह प्लान 84 दिन के लिए वैध होगा.

589 वाले प्लान में आपको 2GB डाटा, 100 SMS,  सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल और साथ में फ्री JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड 5G डेटा, JioSuite ऐप्स का एक्सेस मिलेगा. यह प्लान 56 दिन के लिए वैध होगा.

789 वाले प्लान में आपको 2GB डाटा, 100 SMS,  सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल और साथ में फ्री JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड 5G डेटा, JioSuite ऐप्स का एक्सेस मिलेगा. यह प्लान 84 दिन के लिए वैध होगा

इनमें से कोई भी एक प्लान लेने के बाद JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन फ्री में ले सकते हैं. इसे आप MyJio या Jio.com के जरिये एक्टिवेट करा सकते हो.

Trending news