दिल्ली में खुला भारत का दूसरा Apple Store, यूजर्स की लगी लंबी कतार, जानें मुंबई आउटलेट से कितना है अलग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1660851

दिल्ली में खुला भारत का दूसरा Apple Store, यूजर्स की लगी लंबी कतार, जानें मुंबई आउटलेट से कितना है अलग

Apple Store Saket: अब दिल्ली के साकेत स्थित सिलेक्ट सिटी वॉक में इस स्टोर को उद्घाटन किया गया है. स्टोर साकेत एप्पल के नाम से जाना जाएगा.

दिल्ली में खुला भारत का दूसरा Apple Store, यूजर्स की लगी लंबी कतार, जानें मुंबई आउटलेट से कितना है अलग

Apple Store Saket: एप्पल की स्टोर दो दिन पहले मुंबई में खुलने के बाद अब दिल्ली (Delhi) में आज उद्घाटन हो गया है. दिल्ली के साकेत (Saket) इलाके में स्थित सिलेक्ट सिटी वॉक (Select City Walk) में इस स्टोर को उद्घाटन किया गया है. स्टोर साकेत एप्पल के नाम से जाना जाएगा. वही इस स्टोर पर आज सुबह से ही एप्पल को चाहने वालों की लंबी कतार लगी हुई है. खासतौर पर एप्पल यूजेस (Apple Users) इस स्टोर का खुलने से बेहद खुश नजर आए.

बेसब्री से इंतजार कर रहे एप्पल यूजर्स के लिए राजधानी दिल्ली में इस स्टोर की खुल जाने से दुगनी खुशी देखने को मिल रही है. सुबह 10 बजे आज इसका उद्घाटन एप्पल के सीईओ टिम कुक (CEO Tim Cook) ने किया. इस मौके पर साकेत मॉल लोगों से खचाखच भरा हुआ नजर आया. चारों तरफ एप्पल ही एप्पल के नारे लगाए जा रहे थे. साथ ही एप्पल यूजेस जिन्होंने पहले एप्पल के प्रोडक्ट को खरीदा था वह भी अपने प्रोडक्ट को लेकर अपने हाथ में नजर आए.

उन्होंने बताया कि हम काफी उत्साहित है. आज भारत में एप्पल का यह दूसरा स्टोर खुल रहा है तो हम लोग काफी खुश हैं और खास बात है कि राजधानी दिल्ली में यह स्टोर खोला गया है. यह हमारे लिए एक बहुत बड़ी बात है. बता दें कि जब से एप्पल ने अपने स्टोर को भारत में खोलने की घोषणा की थी, तब से लोगों में अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी. हर कोई यही सोच रहा था, आखिर स्टोर दिखेगा कैसा और कितने बड़े और कहां-कहां कौन से शहर में ओपन होंगे.

ये भी पढ़ेंः Health Tips: फलों के साथ कर रहे हैं नमक का सेवन तो आज ही करें बंदहो सकती है परेशानी

लेकिन, आज वह इंतजार खत्म हो गया 2 दिन पहले ही मुंबई में एप्पल का स्टोर खुला था, लेकिन आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एप्पल का स्टोर साकेत स्थित सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल में खोला गया है. इस दौरान एप्पल यूजर्स काफी खुश नजर आए और स्टोर को खुलने से पहले ही मॉल के अंदर काफी भीड़ देखी गई. ओपनिंग के दौरान एप्पल के CEO Tim Cook मौजूद थे, जिन्होंने स्टोर का इनॉगरेशन किया. सुबह 10 बजे ही साकेत के सिलेक्ट सिटी वाक में एक फ्लोर वाले एप्पल स्टोर को खोला गया है.

देखने के लिए यहां हजारों की भीड़ पहुंची है और लोग इस स्टोर के खुलने के बाद खुशी के मारे झूम उठे. हर किसी के चेहरे पर खुशी देखी गई और एप्पल प्रोडक्ट जो उपयोग करते हैं. खासतौर पर एप्पल यूजर उनके चेहरों पर खुशी दोगुनी देखी गई. वहीं दिल्ली से पहुंचे लोगों ने बताया कि हमें खुशी है कि हमारे आसपास के इलाके में एप्पल स्टोर खुला है. साथ ही हम चाहते हैं कि दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर भी इस स्टोर को खोला जाए, खासतौर पर सीपी वसंत कुंज कैलाश कॉलोनी जैसे इलाकों में भी एप्पल स्टोर को खोला जाना चाहिए.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news