Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के मॉल के बड़ा हादसा, छत की ग्रिल गिरने से दो की मौत
Advertisement

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के मॉल के बड़ा हादसा, छत की ग्रिल गिरने से दो की मौत

गौतमबुद्ध नगर से आज की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल की ग्रिल गिरने से बड़ा हादसा हो गया. ग्रिल के चपेट के आने से दो लोगों की मौत हो गई. घटना थाना सेक्टर बिसरख क्षेत्र का है.

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के मॉल के बड़ा हादसा, छत की ग्रिल गिरने से दो की मौत

Noida Accident News: गौतमबुद्ध नगर से आज की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ब्लू सफायर मॉल की ग्रिल गिरने से बड़ा हादसा हो गया. ग्रिल के चपेट के आने से दो लोगों की मौत हो गई. घटना थाना सेक्टर बिसरख क्षेत्र का है. वहीं इस हादसे के बाद मॉल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर करवाई के जुट गई है. 

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में आज दोपहर में निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसा हो गया. मॉल के वॉकिंग एरिया में अचानक छत की ग्रिल गिर गई, जिस वजह से बड़ा हादसा हो गया. ग्रिल के नीचे मॉल में घूम रहे दो लोग इसके चपेट में आ गए. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद आनन-फनन में थाना बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें: SI ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

ग्रील के चपेट में आए दोनों लोगो पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आगे की करवाई में जुट गई. मृतकों की पहचान 35 वर्षीय हरेंद्र निवासी गाजियाबाद और 35 वर्षीय शकील निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है. 

वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी हृदेश कठेरिया ने बताया कि आज थाना बिसरख को सूचना प्राप्त हुई कि ब्लू सफायर मॉल में 5वीं मंजिल से एक लोहे की ग्रिल गिरने के कारण दो व्यक्तियों की मौत हो गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंची प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति जिनका नाम हरेंद्र और शकील है जो विजयनगर गाजियाबाद के रहने वाले हैं. उनकी मृत्यु हुई है. इस संबध में मृतक के परिजनों के तहरीर के आधार पर शिकायत दर्ज कर करवाई की जाएगी. अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

Input: Vijay Kumar

Trending news