Snapchat पर दोस्ती, अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर युवती से करता रहा दुष्कर्म
Advertisement

Snapchat पर दोस्ती, अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर युवती से करता रहा दुष्कर्म

स्नैपचैट से अश्लील फोटो को वायरल करने के नाम पर उसने कई बार दुष्कर्म किया. BA फाइनल की छात्रा से दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. छात्रा ने बताया कि उसकी स्नैपचैट पर दोस्ती हुई थी. आरोपी ने उसकी कुछ अश्लील फोटो ले ली फिर अश्लील फोटो को वायरल करने के नाम पर उसने कई बार दुष्कर्म किया.

Snapchat पर दोस्ती, अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर युवती से करता रहा दुष्कर्म

कैथलः हरियाणा के कैथल महिला थाने से पूंडरी क्षेत्र के एक गांव की BA फाइनल की छात्रा से दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा ने बताया कि उसकी स्नैपचैट (Snapchat) पर दिल्ली के मुहाना निवासी दीपक से दोस्ती हो गई थी. स्नैपचैट से आरोपी ने उसकी कुछ अश्लील फोटो ले ली फिर अश्लील फोटो को वायरल करने के नाम पर उसने कई बार दुष्कर्म किया.

इसके बाद स्नैपचैट से अश्लील फोटो को वायरल करने के नाम पर उसने कई बार दुष्कर्म किया. दूसरी बार आरोपी उसे अमृतसर में ले गया. जहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने 30 अक्टूबर, 2022 से 30 जनवरी तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. छात्रा ने आरोप लगाया कि पहले आरोपी ने उसे उसी की जाति का होने के बारे स्नैपचैट पर जानकारी दी. किसी को यह घटना बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ेंः 10वीं की छात्रा की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी, दो दिन से थी लापता

महिला थाना प्रभारी डॉ. नन्ही देवी ने बताया कि पुलिस ने महिला थाना में दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया और नन्ही देवी ने महिलाओं को सचेत करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर अजनबी से दोस्ती, चैट न करें अगर करें भी तो इनसे वीडियो और तस्वीरें साझा न करें. यदि मुलाकात की बात आए तो अकेले में नहीं बल्कि सार्वजनिक स्थान पर ही मिलें. तस्वीरें सोच-समझकर ही डालें, खुद के अकेले फोटो जहां तक हो न डालें.  उसके बावजूद भी यदि महिला के साथ कोई घटना घटती है तो उसकी तुरंत सूचना पुलिस को दें.

 

Trending news