गाजियाबाद में करंट लगने से 3 दिन में दूसरी मौत, लोगों ने बताई विभाग की लापरवाही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1253491

गाजियाबाद में करंट लगने से 3 दिन में दूसरी मौत, लोगों ने बताई विभाग की लापरवाही

गाजियाबाद में पिछले 3 दिनों में करंट लगने से आज दूसरी मौत हो गई. मौजूद लोगों ने बताया कि उनके घरों में पिछले कई दिनों से करंट उतर रहा था, जिसकी शिकायत उन्होंने कई बार बिजली विभाग को दी थी, लेकिन विभाग ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की.

गाजियाबाद में करंट लगने से 3 दिन में दूसरी मौत, लोगों ने बताई विभाग की लापरवाही

गाजियाबाद: गाजियाबाद में पिछले 3 दिनों में करंट लगने से 2 लोगों की मौत हो गई. उसके बाद भी बिजली विभाग जगने का नाम नहीं ले रहा है. पहला मामला गाजियाबाद के लोनी टीला मोड़ थाना क्षेत्र इंद्रप्रस्थ कॉलोनी इलाके से जुड़ा है, जहां 2 दिन पहले एक 11 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. ट्रांसफार्मर के पास से बॉल उठाने के दौरान हुए हादसे में बच्चे की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: अंबाला में अवैध रूप से चल रहे 12 होटल सील, संचालकों ने लगाया आरोप स्टे ऑर्डर के बावजूद की गई कार्रवाई

वहीं आज राजनगर एक्सटेंशन के पास बसी कॉलोनी करहैड़ा में एक 27 वर्षीय युवक की करंट लगने से मौत हो गई. युवक कपड़े प्रेस कर रहा था. इस दोरान उसकी मौत हो गई. कॉलोनी वालों का कहना है कि स्विच बंद होने के बाद भी बीते एक हफ्ते से यहां घरों में करंट आ रहा था. कई घरों के उपकरणों में करंट यहां उतर रहा था. इसकी शिकायत लगातार बिजली विभाग को की जा रही थी. इसके बावजूद विद्युत विभाग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके कारण आज यह हादसा हो गया. हादसे को लेकर लोगों ने बिजली विभाग का घेराव भी किया.

इस मामले में जेई का कहना है कि लोगों की शिकायत आने के बाद लाइनमैन को वहां भेजा गया था पर लोगों के घरों की लाइन में दिक्कत थी. ट्रांसफार्मर को हटाकर भी देखा गया था, उसके बावजूद घरों में करंट आ रहा था. यह किसी और कारण से हो सकता है. बिजली सप्लाई की वजह से नहीं. जनरेटर या किसी अन्य उपकरण के कारण करंट आ रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news