Ghaziabad News: प्राण प्रतिष्ठा के दिन माहौल खराब करने की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2074290

Ghaziabad News: प्राण प्रतिष्ठा के दिन माहौल खराब करने की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: रामविग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक व्यक्ति द्वारा कुत्ते के गले में राम नाम का पट्टा डालकर घूमाने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

Ghaziabad News: प्राण प्रतिष्ठा के दिन माहौल खराब करने की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना कौशांबी इलाके में रामविग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक व्यक्ति द्वारा कुत्ते के गले में राम नाम का पट्टा डालकर घूमाने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल कौशांबी इलाके में धर्मेंद्र नाम के एक व्यक्ति द्वारा कौशांबी पुलिस को शिकायत दी गई कि थाना क्षेत्र में धर्म विशेष के युवक द्वारा कुत्ते के गले में राम नाम लिखी हुई पट्टा बांधकर उसे घुमाया जा रहा है. इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं और सामाजिक सौहार्द को भी खतरा है. इसके बाद कौशांबी पुलिस ने शिकायत का संज्ञान तुरंत लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: हाईराइज सोसायटी के बंद फ्लैट में लगी आग, 2 फायर टैंडर ने पाया काबू

 

दरअसल इलाके की पनीर की दुकान पर काम करने वाला वहाब खान का नाम का युवक थाना क्षेत्र में कुत्ते के गले में श्री राम लिखा हुआ पट्टा डालकर लोगों को दिखा रहा था, मौके पर लोगों द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. इसके बाद धर्मेंद्र नाम के व्यक्ति ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार ने बताया कि कल शाम थाना कौशांबी पुलिस को डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि वैशाली चौकी क्षेत्रान्तर्गत एक धर्म विशेष के व्यक्ति द्वारा एक कुत्ते के बच्चे के गले में राम नाम की पट्टिका डालकर घुमाया जा रहा है. मामले की गम्भीरता को देखते हुए कौशांबी पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुचकर जांच की तो प्रकरण सही पाया गया. तत्काल ही उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके उपर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Input: Piyush Gaur

Trending news