गाजियाबाद के मंहत को दूसरी बार मिली सर जन से जुदा करने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1493792

गाजियाबाद के मंहत को दूसरी बार मिली सर जन से जुदा करने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में पशुपति अखाड़े के महंत पशुपति मारकंडे उर्फ पंकज त्यागी को स्पीड पोस्ट से सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है, धमकी भरा लेटर पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा गया है.

गाजियाबाद के मंहत को दूसरी बार मिली सर जन से जुदा करने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

पियूष गौर/गाजियाबाद: गाजियाबाद में सर तन से जुदा करने की धमकी दिए जाने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, ताजा मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां पशुपति अखाड़े के महंत पशुपति मारकंडे उर्फ पंकज त्यागी को स्पीड पोस्ट से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. 

पश्चिम बंगाल से आया लेटर 
महंत पशुपति मारकंडे को धमकी भरा लेटर पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा गया है. लेटर में हिजब अत तहरीर नामक संगठन के नाम से धमकी भेजी गई है. लेटर में लिखा गया है कि 'महंत पंकज त्यागी तू हिंदुत्व की बहुत बात करता है, इस्लाम सबसे ऊंचा है और सबसे ऊंचा रहेगा. तुझे मिटाना होगा और तेरा सर कलम होगा. तुझे कोई सरकार नहीं बचा सकेगी, योगी , मोदी भी नहीं. तेरा घर ढूंढ लिया गया है.'महंत पशुपति मारकंडे ने लेटर मिलने के बाद घटना की शिकायत स्थानीय साहिबाबाद पुलिस से की गई है.

ये भी पढें- Ghaziabad Nagar Nigam Election 2022: गाजियाबाद नगर निगम चुनाव से पहले BJP में घमासान, कई गुटों में बंटे नेता

 

इस पूरे मामले में एसीपी साहिबाबाद पूनम मिश्रा ने बताया कि महंत पंकज त्यागी को इससे पहले भी कई बार इस तरह की जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. मंहत ने इस संबंध में एक मुकदमा भी साहिबाबाद थाने पर पंजीकृत कराया था. अब मिली ताजा धमकी के मामले में भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस की एक जांच टीम को जलपाईगुड़ी भेजा जाएगा, जहां से यह धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट किया गया है.

17 अगस्त को भी मिला था धमकी भरा लेटर
उदयपुर के कन्हैया लाल और अमरावती के उमेश उमेश कोल्हे की हत्या के बाद 17 अगस्त को महंत पशुपति मारकंडे को 'सर तन से जुदा' करने की धमकी दी गई थी. तब भी उन्हें धमकी भरा पत्र घर पर भेजा गया था. तब काफी समय तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी न होने पर पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर गाजियाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में महंत ने धरना भी दिया था. 

 

Trending news