Dog Attack: गाजियाबाद में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, डिलीवरी बॉय ने ऐसे बचाई बच्ची की जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1811196

Dog Attack: गाजियाबाद में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, डिलीवरी बॉय ने ऐसे बचाई बच्ची की जान

Ghaziabad Dog Attack: गाजियाबाद में 12 वर्षीय बच्ची को घेरकर हमला कर दिया है. बच्ची कई जगह से घायल हो गई है. पास से गुजर रहे डिलीवरी बॉय ने बच्ची को स्ट्रीट डॉग से बचाया. ये पहली बार नहीं जब कुत्तों का आतंक बच्चों पर दिखाई दिया है. इससे पहले भी गाजियाबाद में कुत्तों के काटे जाने और हमलों का मामला सामने आ चुका है. 

Dog Attack: गाजियाबाद में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, डिलीवरी बॉय ने ऐसे बचाई बच्ची की जान

Ghaziabad Dog Attack: गाजियाबाद में एक बार फिर स्ट्रीट डॉग्स का आतंक देखने को मिला हैं. गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में स्ट्रीट डॉग्स ने सोसायटी कैंपस में एक बच्ची को घेरकर उस पर हमला कर दिया है. सोसायटी कैंपस में मौजूद कई स्ट्रीट डॉग्स ने मिलकर 12 वर्षीय बच्ची पर हमला कर दिया.

घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. मानवी मिश्रा नाम की बच्ची कुत्ते के काटे जाने से दो जगह से घायल हो गई है. कुत्तों से घिरी बच्ची कुत्तों को भगाने और खुद को बचाने का प्रयास करती है, लेकिन कुत्ते बच्ची को घेर कर काटने लगते है. बच्ची रोते हुए बचाने के लिए चीखती चिल्लाती नजर आती हैं, जिसके बाद पास से गुजर रहे डिलीवरी बॉय ने बच्ची को स्ट्रीट डॉग से बचाया.

बता दें कि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 49 सेकेंड की इस सीसीटीवी फुटेज में कुत्तों का आतंक साफ नजर आ रहा है. घटना राजनगर एक्सटेंशन के ऑफिसर सिटी 1 सोसायटी की कल बीते शुक्रवार की बताई जा रही है. पॉश इलाकों की सोसायटी में स्ट्रीट डॉग्स बड़ी परेशानी का सबब बनते जा रहे.

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार जब कुत्तों का आतंक बच्चों पर दिखाई दिया है. इससे पहले भी गाजियाबाद में कुत्तों के काटे जाने और हमलों की खबरे सामने आ चुकी है, जिस पर निगम ने कई बड़े फैसले लिए है.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news