Ghaziabad Crime: युवाओं में खाकी का नहीं कोई खौफ, फायरिंग का वीडियो फिर हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1664804

Ghaziabad Crime: युवाओं में खाकी का नहीं कोई खौफ, फायरिंग का वीडियो फिर हुआ वायरल

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में खाकी का कोई रसूक या खौफ नहीं रह गया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 44 सेकंड के इस वीडियो में युवक कई तरह की बंदूकों से फायरिंग कर रहा है.

 

Ghaziabad Crime: युवाओं में खाकी का नहीं कोई खौफ, फायरिंग का वीडियो फिर हुआ वायरल

Ghaziabad Crime News: 44 सेकंड, चार अलग तरह की गन और उनसे फायरिंग. यह कहानी है दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर की. गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके का एक वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक धड़ाधड़ फायरिंग कर रहा है. यह वीडियो 44 सेकंड का है, जिसमें वह कई तरह की बंदूकों से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

गाजियाबाद की खाकी का कोई खौफ नहीं

यह वीडियो देखिए... ऐसा लगता है कि कमिश्नरेट बनने के बाद भी गाजियाबाद में खाकी का कोई रसूक या खौफ नहीं रह गया है. ये युवक ताबड़तोड़ गोली चला रहा है, कोई खौफ या डर नजर नहीं आ रहा है. 44 सेकंड के वीडियो में अगर आप गौर करेंगे तो यह कई तरह की बंदूके उठा रहा है और उनसे फायरिंग कर रहा है. फायरिंग करते समय दूसरा शख्स वीडियो बना रहा है.

ये भी पढ़ेंः Amritpal Singh: 36 दिनों बाद पुलिस गिरफ्त में अमृतपाल सिंह, मोगा गुरुद्वारे में किया सरेंडर

आप समझ सकते हैं कि यह कितना खतरनाक हो सकता है. यह वीडियो गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है. यह वीडियो जैसे ही गाजियाबाद में वायरल हुआ पुलिस ने इसका संज्ञान लिया. पुलिस के मुताबिक यह वीडियो पुराना हो सकता है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना मोदीनगर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश में टीमें निकली हुई है.

जानकारी की मुताबिक युवक का नाम सन्नी है. गाजियाबाद में लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दिख रहा है कि लोग किस तरीके से बेखौफ है और उनमें खाकी का कोई खौफ नहीं रह गया है. अब देखना ये होगा कि लोगों को सबक देने के लिए और आगे ऐसे किसी की जान खतरे में ना पड़े उसके लिए पुलिस क्या सख्त कदम उठाती है.

Trending news