Noida Fire: शॉर्ट सर्किट से लगी ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में आग, 5 लोग अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1778225

Noida Fire: शॉर्ट सर्किट से लगी ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में आग, 5 लोग अस्पताल में भर्ती

Noida Fire: आज नोएडा के गौर सिटी स्थित गैलेक्सी प्लाजा में अचानाक आग लग गई. इसकी जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया. बताया जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी.

Noida Fire: शॉर्ट सर्किट से लगी ग्रेटर नोएडा के गैलेक्सी प्लाजा में आग, 5 लोग अस्पताल में भर्ती

Galaxy Plaza Fire: नोएडा के गौर सिटी स्थित गैलेक्सी प्लाजा में आज दोपहर आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग मॉल के तीसरे माले से जान बचाने के लिए कूदते दिख रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और घायलों को अस्पताल भेजा. 

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद
आज नोएडा के गौर सिटी स्थित गैलेक्सी प्लाजा में अचानाक आग लग गई. इसकी जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया. बताया जा रहा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. हालांकि गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी प्रकार के जान-माल की नुकसान नहीं हुई.   

ये भी पढ़ें: Haryana Badh: भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- जानकारी के बावजूद नहीं किया इंतजाम

पुलिस कर रही छानबीन
वहीं आग लगने के कारण एक पुरुष और एक महिला खिड़की का शीशा तोड़कर बाहर कूद गए. नीचे मौजूद लोगों द्वारा इन्हें बचाने के लिए गद्दा इत्यादि बिछाया गया था. इन दोनों को तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से नजदीकी अस्पताल भेजा गया. इसके साथ ही अन्य तीन व्यक्तियों को भी स्थानीय थाने और फायर सर्विस की टीम द्वारा हॉस्पिटल भेजा गया है. प्रशासन द्वारा बिल्डिंग के अन्य हिस्सों में भी तलाशी और छानबीन की कार्यवाही की जा रही है.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
वहीं प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. साथ ही सभी उच्च अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. बता दें कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि गैलेक्सी प्लाजा में आग लगी है, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने राहत-बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को अस्पताल भेजे. 

इन्हें भेजा गया हॉस्पिटल
1. अंजलि पत्नी मोहित, उम्र 21 वर्ष सफोकेशन से बिहोश हुईं (अब स्वस्थ).
2. वंदना पत्नी सुरेश चंद उम्र 25 वर्ष के पीठ में हल्की चोट (उपचाराधीन).
3. विक्रम सिंह पुत्र डगर सिंह उम्र 32 वर्ष के पैर में फ्रेक्चर (उपचाराधीन ).
4. मोहित पुत्र सुभाष चंद झा उम्र 36 वर्ष (स्वस्थ).
5. अक्षय सिंह राठौर पुत्र भवन प्रताप सिंह उम्र 25 वर्ष (स्वस्थ).

Input- Pranav Bhardwaj

Trending news