G-20 Summit: गमले चोरी करने के मामले में फेमस YouTuber था शामिल? 1 गिरफ्तार
Advertisement

G-20 Summit: गमले चोरी करने के मामले में फेमस YouTuber था शामिल? 1 गिरफ्तार

गुरुग्राम में जी-20 (G-20) की मेजबानी की जा रही है, जिसको लेकर सड़क किनारे फूल और पौधे लगाकर मेहमानों के स्वागत की तैयारी की जा रही थी. वहीं कल कुछ लोगों ने इन गमलों को चुरा लिया, जो कि सीसीटीवी में कैद हो गया.

G-20 Summit: गमले चोरी करने के मामले में फेमस YouTuber था शामिल? 1 गिरफ्तार

G-20 Summit: गुरुग्राम में जी-20 (G-20) की मेजबानी की जा रही है, जिसको लेकर सड़क किनारे फूल और पौधे लगाकर मेहमानों के स्वागत की तैयारी की जा रही थी. वहीं कल कुछ लोगों ने इन गमलों को चुरा लिया, जो कि सीसीटीवी में कैद हो गया. उसमें साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग 40 लाख की गाड़ी में आते हैं और मेहमानों के वेलकम के लिए लगाए गए गमले चुरा लेते हैं. G-20 Summit का आयोजन गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल स्थित लीला होटल में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 40 लाख की गाड़ी में गमले चुराने आए चोर, G-20 के मेहमानों के लिए मंगाए थे पौधे

बता दें कि G20 सम्मेलन में शहर को सजाने के लिए लाए गए पौधों के गमले को चुराने के मामले में गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने बड़ा खुलासा करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने चोरी में इस्तेमाल कार समेत गमले भी बरामद कर लिए हैं. बता दें कि इन पौधों के गमले G20 सम्मेलन में गुरुग्राम को सजाने के लिए रखे गए थे और इनको चोरी करने का वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने पुलिस में शिकायत दी थी.

इस वजह से आ रहा Elvish का नाम
वहीं इस मामले में फेमस YouTuber एल्विश यादव (Elvish Yadav) का भी नाम सामने आ रहा है. बता दें कि बीते साल एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक काले रंग की KIA के सनरूफ से बाहर निकल कर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. वहीं अब उसी कार से गमले चोरी किए गए हैं. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर HR20AV0006 है और मॉडल KIA है. इसी वजह से एल्विश यादव पर चोरी के आरोप लग रहे हैं. 

Elvish Yadav ने कही ये बात
वहीं इस मामले को लेकर एल्विश यादव के खिलाफ ट्विटर पर #Elvishyadav और #gamlachor ट्रेंड हो रहा है. वहीं इस पर एल्विश ने सफाई पेश कर कहा है कि वीडियो में नजर आ रही कार उनकी नहीं है. उन्होंने अपील की है कि उनके बारे में ऐसी अफवाहें न फैलाएं. साथ ही उन्होंने ऐसा करने वाले लोगों पर केस करने की भी धमकी दी है. 

Trending news