Karnal News: बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा पर हमला, सिर में आई चोट
Advertisement

Karnal News: बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा पर हमला, सिर में आई चोट

Haryana News: करनाल से अब एक और मामला सामने आया है, जहां कुछ युवकों ने बीजेपी नेता और समाज सेवी अशोक सुखीजा पर हमला कर दिया. अशोक सुखीजा अपने कुछ मित्रों के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठे थे. वहां उन्हें एक फोन आया कि कृष्णा मंदिर को दो पुदारियों मे झगड़ा हो गया है. इसलिए वो वहां गए और देखते हैं कि मंदिर के बाहर कुछ युवक खड़े हैं जिनके पास डंडे हैं. 

 

Karnal News: बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा पर हमला, सिर में आई चोट

Karnal News: करनाल में शरारती युवकों और बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. अब एक और मामला करनाल से सामने आया है, जहां कुछ शरारती युवकों ने बीजेपी नेता और समाज सेवी अशोक सुखीजा के ऊपर हमला कर दिया. ऐसा बताया जा रहा है कि अशोक सुखीजा अपने कुछ मित्रों के साथ बाहर खाना खाने गए थे, जहां उन्हें एक पुजारी का फोन आता है कि सेक्टर 14 कृष्णा मंदिर में दो पुजारियों का आपस में झगड़ा हो गया है. इस बात को सुनते ही वह मंदिर आते हैं. जब वह मंदिर पहुचते हैं तो देखते हैं की कुछ युवक हाथ में डंडे खड़े हैं. 

गंभीर तरीके से किया हमला
करनाल से अब एक और मामला सामने आया है, जहां कुछ युवकों ने बीजेपी नेता और समाज सेवी अशोक सुखीजा पर हमला कर दिया. दरअसल अशोक सुखीजा अपने कुछ मित्रों के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठे थे. उन्हें एक पुजारी का फोन आया कि सेक्टर 14 कृष्णा मंदिर में जो दो पुजारी हैं उनका आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है. अशोक सुखीजा इस मंदिर से जुड़े हुए हैं और समाज सेवी भी हैं. इसलिए वो वहां गए और देखते हैं कि मंदिर के बाहर कुछ युवक खड़े हैं जिनके पास डंडे, बिंडे हैं.  अशोक सुखीजा उनकी वीडियो बनाने लगते हैं ताकि वो पुलिस को दे सकें इतने में वो युवक अशोक सुखीजा के ऊपर हमला कर देते हैं. जिसके बाद वहां पर उनके ऊपर बाइक चढ़ाने का भी प्रयास किया जाता है. सिर पर वार होते हैं और उसके बाद शरारती युवक वहां से फरार हो जाते हैं.  

ये भी पढ़ें- दिल्ली के ग्रामीण इलाके में शुरू होगा जनसंवाद, LG चलाएंगे मुहिम

अस्पताल में कराया गया है भर्ती
अशोक सुखीजा का फोन जिसमें उन्होंने उन शरारती युवकों की वीडियो बनाई थी. वो भी ले कर वो युवक भाग गए. उन्हें घायल अवस्था में करनाल के नागरिक अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहीं डाक्टर के अनुसार सिर पर कई टांकें आए हैं और उसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.  आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं.  बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा जब भी होश में आते हैं उनसे बातचीत करके पूरे मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाएगा.  

Input- KAMARJEET SINGH

 

Trending news