फतेहाबाद की सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की बू, जेई ने दी ये सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1388672

फतेहाबाद की सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की बू, जेई ने दी ये सफाई

हमेशा से ही हरियाणा सरकार की कोशिश रही है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की, लेकिन एक बार फिर से फतेहाबाद के इस गांव में सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता का बड़ा मामला सामने आया है. 

फतेहाबाद की सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की बू, जेई ने दी ये सफाई

गगन रुकाया/फतेहाबादः एक ओर हरियाणा सरकार प्रदेश में भ्रष्टाचार को खत्म करने की जी तोड़ कोशिश कर रही है. तो वहीं, इसी बीच गांव सानियाना से भूना के गांव ढाणी सांचला तक बन रहे रोड के निर्माण में भारी अनियमितताएं का मामला  सामने आया है. रोड निर्माण कार्य में तारकोल और बजरी ऐसी डाली जा रही है कि कोई भी उसे हाथ से निकाल सकता है.

अब यह रोड कितने दिन चलेगा, यह सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. इसी को लेकर ग्रामीणों ने आज रोड के ऊपर धरना देकर प्रदर्शन किया और विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने रोड निर्माण को तुरंत प्रभाव से रोकने, ठेकेदार का लाइसेंस सस्पेंड करने की मांग की.

वहीं, जब विभाग के जेई मौके पर पहुंचे तो उन्हें रोड से बजरी हाथों से उठाकर दिखाई और कहा कि इतना खुलेआम भ्रष्टाचार क्यों नहीं रोका जा रहा. वहीं जेई ने तर्क दिया कि प्लांट में बजरी और तारकोल को गर्म करके मिक्स किया जाता है, तारकोल ज्यादा गर्म होने के कारण जल गया है, यह बात नहीं है कि तारकोल डाला नहीं गया.

ग्रामीणों विकास ने बताया कि सनियाना से ढाणी सांचला तक रोड बनाया जा रहा है, जिसका प्रोसेस काफी समय से जारी है. पहले खालों के मोगों को लेकर दिक्कतें हुई, ठेकेदार मोगों बनाने से मना कर रहा था. अब जो रोड बनाई जा रही है, उसमें तारकोल है ही नहीं सिर्फ बजरी को ही बिछाया जा रहा है. उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार, जेई, एक्सइन आदि सभी मिले हुए हैं, तभी कोई इस मामले की सुध नहीं नहीं ले रहा.

Trending news