Fatehabad News: कांग्रेस पर जमकर बरसे बिप्लब कुमार देब, बोले- UPA सरकार में भारत की छवि हुई धूमिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1733526

Fatehabad News: कांग्रेस पर जमकर बरसे बिप्लब कुमार देब, बोले- UPA सरकार में भारत की छवि हुई धूमिल

भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने आज यानी रविवार को फतेहाबाद दौरा किया. इस दौरान उन्होंने गांव धांगड़ में संयुक्त मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

Fatehabad News: कांग्रेस पर जमकर बरसे बिप्लब कुमार देब, बोले- UPA सरकार में भारत की छवि हुई धूमिल

Fatehabad News: भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने आज यानी रविवार को फतेहाबाद दौरा किया. इस दौरान उन्होंने गांव धांगड़ में संयुक्त मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

इस दौरान उनके साथ सांसद सुनीता दुग्गल और स्थानीय विधायकों के अलावा भाजपा नेता भी मौजूद रहे. कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बिप्लब कुमार देब ने जहां भाजपा के 9 वर्ष के कार्यकाल की उपब्लिधयां बताई. देब ने कहा कि इन 9 वर्षों में नरेंद्र मोदी सरकार ने अनेक बड़े-बड़े काम देश के लिए किए हैं, मगर सबसे बड़ा काम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खोया भारत का सम्मान और गौरव उसे लौटाने का काम किया है. उन्होंने कहा भारत बहुत ही स्मृद्ध और गौरवशाली देश था, मगर 600 वर्षों के मुगलों के राज, 200 वर्ष अंग्रेजों के राज और 65 वर्ष कांग्रेस के राज ने भारत को बहुत पीछे धकेल दिया.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: 30 जून तक ठीक करा सकेंगे शहरी प्रॉपर्टी आईडी, नगर निगम ने चलाया विशेष अभियान

UPA सरकार में भारत की छवि हुई धूमिल
उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यूपीए सरकार के अंतिम 5 वर्ष के कार्यकाल के दौरान हमारे देश की छवि एक करप्ट देश के रूप में बन चुकी थी. हर जगह स्कैम हो रहे थे, देश को स्कैम के लिए जाना जाने लगा था. हमारे देश का नागरिक विदेशी धरती पर जाता था तो उसे तिरस्कृत किया जाता था, चोर समझा जाता था. उन्होंने कहा कि राम और कृष्ण की जन्मभूमि के नागरिकों को कांग्रेस के कारण अपमानित होना पड़ रहा था. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में सरकार बनने के बाद अब देश की छवि जो बनी है पूरा विश्व जानता है.

9 का आंकड़ा मेरे लिए शुभ
नरेंद्र मोदी सरकार ने देश को उसका मान सम्मान और गौरव लौटाया है, भारत को सम्मान की दृष्टि से देखा जाने लगा है. देब ने कहा कि लोग कहते हैं 9 मेरा लक्की नंबर है और भाजपा के 9 वर्ष पूरे होने पर मैं हरियाणा में आया है और यहां भी विजयी होकर जाऊंगा. उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी हार नहीं देखी और हरियाणा में भी नहीं देखूंगा. इसलिए मोदी जी ने मुझे हरियाणा में भेजा है.

देब ने मनोहर सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि हरियाणा में आज युवाओं को नौकरी बिना पर्ची और बिना खर्चे के मिल रही है, जबकि हरियाणा आज तक ऐसा नहीं हुआ था. उन्होंने प्रोपर्टी आईडी और परिवार पहचान पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे पता है प्रोपर्टी आईडी और परिवार पहचान को लेकर लोगों को कुछ समस्याएं आ रही हैं, सरकार लगातार इसका समाधान करने पर लगी हुई है. उन्होंने दावा किया कि 1 महीने के भीतर इस समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा. वहीं विपक्षियों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जो हमारे प्रतिद्वंद्वी दल हैं, उनके पास तो संगठन ही नहीं हैं. न तो उनके पास राज्य स्तर का संगठन है, न जिला स्तर का और न मंडल स्तर का, जबकि भाजपा के पास तो पन्ना प्रमुखों तक का संगठन है. ऐसे उसे कोई कैसे हरा सकता है? देब ने भाजपा कार्यकर्ताओं से धैर्य रखने का मोदीमंत्र दिया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को रोकने के लिए न जाने किस-किस ने कितने प्रयास किए, मगर मोदी ने धैर्य नहीं खोया.

Input: Ajay Mehta

Trending news