Fatehabad: टोहाना की नहर में नहाने गईं दो बच्चियों की युवक ने छलांग लगाकर बचाई जान
Advertisement

Fatehabad: टोहाना की नहर में नहाने गईं दो बच्चियों की युवक ने छलांग लगाकर बचाई जान

Fatehabad Accident News: हरियाणा के टोहाना में नहर में नहाने गई दो लड़कियां डूबने लगी. नहर में तेज बहाव होने से लड़कियों ने शोर मचाना शुरू किया. तभी एक युवक ने छलांग लगाकर बच्चियों की जान बचाई. 

Fatehabad: टोहाना की नहर में नहाने गईं दो बच्चियों की युवक ने छलांग लगाकर बचाई जान

Fatehabad Accident: हरियाणा के टोहाना में बड़ा हादसा होते-होते टल गया. जहां नहर में डूब रही दो बच्चियों को युवक ने डूबने से बचाया. टोहाना में नहर में नहाने गई दोनों बच्चियां तेज बहाव के कारण बहने लगी थी. तभी उन्होंने वहां शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्चियों के शोर सुनने से वहां से गुजर रहे एक युवक ने नहर में छलांग लगाकर दोनों लड़कियों को बचाया. 

घटनाक्रम का वीडियो भी आया सामने 
बच्चों को बचाने की पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी आया सामने आया है. जिसमें युवक ने हिम्मत करके बच्चियों को बचाया और इस युवक लोगों ने प्रशंसा की. यह पूरी घटना कल शाम की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा को 'मुख्यमंत्री दूध उपहार योजना' के लिए गोल्ड स्कोच अवार्ड, लाखों बच्चों और महिलाओं को मिल रहा फायदा

तेज बहाव और तैरना न आने से डूबने लगी लड़कियां 
दरअसल, गर्मी के मौसम में नहर पर नहाने के दौरान होने वाले हादसे अक्सर सामने आते रहते हैं. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक युवक के साहस और सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया. टोहाना की एक नहर में दो बच्चियां नहाने के लिए उतरी थी. नहर में पानी के तेज बहाव और तैरना नहीं आने के  कारण बच्चियां नहर में फंस गई और डूबने लगी तो उन्होंने वहां चींखना शुरू कर दिया. 

बच्चियों की आवाज सुनकर युवक ने बचाई जान 
बच्चियों के चींखने की आवाज सुनकर नहर किनारे खड़े युवक ने फौरन ही नहर में छलांग लगा दी और डूबती बच्चियों को सुरक्षित बाहर निकाला. युवक द्वारा समय रहते मदद करने से दोनों बच्चियों की जान बच गई. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ इकठी ही गई. वहां मौजूद लोगों ने युवक के साहस की प्रशंसा की. 

Input: अजय मेहता 

Trending news