Farmer Protest: पुलिस के सामने किसानों और वकील में धक्का-मुक्की, किसान बोले- RSS का है वकिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123149

Farmer Protest: पुलिस के सामने किसानों और वकील में धक्का-मुक्की, किसान बोले- RSS का है वकिल

आज हरियाणा में गुरनाम सिंह चढूनी के आह्वान पर सभी जिलों में नेशनल हाईवे जाम किया गया. इन सब के बीच एक वकील बताने वाले व्यक्ति ने किसानों को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी,जिसक बाद अचानक से माहौल बदल गया.  

 

Farmer Protest: पुलिस के सामने किसानों और वकील में धक्का-मुक्की, किसान बोले- RSS का है वकिल

Yamuna Nagar News: आज पूरे हरियाणा में गुरनाम सिंह चढूनी के आह्वान पर सभी जिलों में 2 घंटे के लिए नेशनल हाईवे जाम किया गया. इस दौरान खुद को एक वकील बताने वाले व्यक्ति ने किसानों को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी, जिसक बाद अचानक से माहौल बदल गया. प्रदर्शनकारी किसानों और वकील के बीच गरमा-गरम बहस शुरू हो गई और बात धक्का मुक्की शुरू तक पहुंच गई. 

क्यों हुई किसान और वकील के बीच बहस
पूरे प्रदेश में गुरनाम सिंह चढूनी के आह्वान पर सभी जिलों में 2 घंटे के लिए नेशनल हाईवे को जाम कर दिया गया. वहीं किसानों के प्रदर्शन के बीच अचानक एक वकील आकर किसानों को खरी खोटी सुनाने लगा. इस दौरान प्रदर्शनकारी किसान आपे से बाहर हो गए और उन्हें RSS का वकील बताने लगे. वकील ने किसानों के बीच पहुंचकर कहा कि आपको रास्ता रोकने का कोई अधिकार नहीं है मुझे आगे जाने दीजिए. किसानों का कहना था कि हमने 2 घंटे के लिए हाईवे जाम किया है, आपको आगे नहीं जाने दिया जाएगा. इसके बाद वकील अपना आपा खो बैठा और किसानों को भला बुरा कहने लगा. इसके बाद किसानों ने वकील को घेर लिया और उसकी गाड़ी को पीछे धकेलने लगे. उस वकील का कहना है कि किसान गलत तरीके से हाईवे जाम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Budget 2024: चुनाव से पहले महिलाओं ने महंगाई से राहत तो युवाओं ने मांगी पक्की नौकरी

वकील कार लेकर भाग गया
भारतीय किसान यूनियन जिला यमुनानगर चढूनी ग्रुप के डायरेक्टर मनदीप रोड छप्पर का कहना है कि इस तरह के कुछ लोग माहौल बिगड़ने का काम करते हैं. यह RSS का वकील है और यह बीजेपी के व्यक्ति हैं, जो प्रदर्शन को खराब करना चाहते हैं. वकील और प्रदर्शनकारी किसानों के बीच बने इस तनावपूर्ण माहौल के में पुलिस ने दोनों को समझने की कोशिश की और काफी देर बाद वकील वापस अपनी कार लेकर भाग गया.

Input- KULWANT SINGH

Trending news