Faridabad News: हरियाणा सरकार ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, परिवहन मंत्री ने दिखाई बसों को झंडी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1663502

Faridabad News: हरियाणा सरकार ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, परिवहन मंत्री ने दिखाई बसों को झंडी

Faridabad News: प्रेदश में परिवहन सेवा को दुरुस्त करने के लिए आज हरियाणा सरकार ने 128  नई बसों को अलग-अलग डिपो में अलग-अलग जिलों के लिए रवाना किया है.

Faridabad News: हरियाणा सरकार ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, परिवहन मंत्री ने दिखाई बसों को झंडी

Faridabad News: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा वासियों को बड़ी सौगात दी है. सार्वजनिक परिवहन सेवा को पटरी पर लाने के लिए सरकार की तरफ से पूरी सावधानी के साथ कदम उठाए जा रहे हैं. अगर बात करें बल्लभगढ़ से रोजाना गुरुग्राम, पलवल, दिल्ली की तरफ बस से रोजाना यात्रा करने वाले यात्रियों को लगातार समस्या का सामना करना पड़ रहा था. इन्हीं समस्याओं को देखते हुए आज बल्लभगढ़ से 14 नई मिनी बसों को शुरू करवाया गया है. 14 नई मिनी बसें मिल जाने से गुरुग्राम, दिल्ली, पलवल की तरफ नौकरी पर जाने वाले नौकरी पेशा यात्रियों को जरूर बड़ी राहत मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: BJP leader Murder Case: नंदू गैंग ने करवाई थी सुरेंद्र मटियाला की हत्या, 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

14 मिनी बस की रवाना
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ के राजा नाहर सिंह बस अड्डे से पलवल गुरुग्राम चलने वाली 14 छोटी बसों को झंडी दिखाकर शुरू करवाया. यह 32 सीटर मिनी बस विशेष रूप से हरियाणा के विभिन्न शहरों और इसके आसपास के क्षेत्रों और स्कूल कॉलेज की छात्राओं के लिए गांवों की मांग को पूरा करने के लिए खरीदी गई हैं.

गुरुग्राम-दिल्ली-पलवल के लिए चलेंगी बसें
बता दें कि बल्लभगढ़ में सबसे ज्यादा यात्रियों का आवागमन गुरुग्राम दिल्ली पलवल के लिए होता है. अभी तक पलवल और गुरुग्राम आना-जाना हरियाणा रोडवेज की बसों पर ही निर्भर है. इन दोनों जिलों के लिए बेहतर कनेक्टिविटी देने के लिए हरियाणा रोडवेज ने 14 छोटी बसों का संचालन शुरू करने का फैसला लेते हुए आज 14 मिनी बसों को चलाया गया है, जो अब गु़रुग्राम, पलवल, दिल्ली रोड पर चलेंगी.

ये भी पढ़ें: Eid-Ul-Fitr 2023: पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल समेत तमाम नेताओं ने दी ईद की शुभकामनाएं, बोले- भाईचारे के साथ मनाए त्योहार

प्रदेश में 128 बसों को किया रवाना
आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में आज से 128 बसों को हरियाणा रोडवेज के अलग-अलग डिपो से अलग-अलग जिलों में चलने के लिए रवाना किया गया, जिसका विधिवत रूप से उद्घाटन करते हुए, झंडी दिखाकर प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के बस अड्डे से 14 बसों को रवाना करते हुए किया. इस मौके पर गांव विधायक राजेश नागर, फरीदाबाद विधायक नरेंद्र गुप्ता, पृथला विधायक नैनपाल रावत भी मौके पर मौजूद रहे.

Input: Amit Chaudhary

Trending news