Faridabad News: सीएम की मुहिम पर बल्लभगढ़ बिजली विभाग के कर्मचारी लगा रहे पलीता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1640030

Faridabad News: सीएम की मुहिम पर बल्लभगढ़ बिजली विभाग के कर्मचारी लगा रहे पलीता

Faridabad News: हरियाणा में एक तरफ सीएम मनोहर लाल लगातार रात्रि निवास करते हुए जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं. वहीं सरकारी कर्मचारी दफ्तर में लेट आकर उनकी इस मुहिम को पलीता लगा रहे हैं. कर्मचारियों की लेटलतीफी से आम जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

 

Faridabad News: सीएम की मुहिम पर बल्लभगढ़ बिजली विभाग के कर्मचारी लगा रहे पलीता

अमित चौधरी/बल्लभगढ़: हरियाणा सरकार द्वारा नेताओं मंत्रियों अधिकारियों को सीधे लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को समझ कर जल्द से जल्द सुना समझाने के आदेश दिए गए हैं. नेता, मंत्री, विधायक जनता के बीच पहुंच रहे हैं. यहां तक कि मुख्यमंत्री भी लगातार रात्रि निवास करते हुए जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं. उनकी समस्याएं समझ कर समाधान कर रहे हैं तो वहीं सरकार के सरकारी अधिकारी व कर्मचारी अभी भी सरकार के आदेशों को हवा में लेते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा हम नहीं बोल रहे ऐसा जमीनी स्तर पर दिखाई दे रहा है. बल्लभगढ़ के नाहर सिंह कॉलोनी स्थित बिजली कार्यालय का नजारा तो ऐसा ही कुछ गवाही दे रहा है कि सरकार कुछ भी कहे हम तो करेंगे अपनी मनमानी. आपको बताते हैं कि बल्लभगढ़ के नाहर सिंह कॉलोनी स्थित सरकारी बिजली विभाग के कार्यालय की एक रिपोर्ट, जिसका हमारे संवाददाता अमित चौधरी ने जमीनी स्तर पर जायजा लिया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: रात में बाजार खोलने पर व्यापारियों में संशय, ट्रांसपोर्ट और सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल

हमारे संवाददाता ने बताया कि सुबह के 9 बजकर 30 मिनट बजे हैं. कार्यालय खुल चुका है. बिल जमा करने की आखरी तारीख नजदीक है. इसलिए सुबह से ही बिल जमा करवाने वालों की लंबी लाइन लगी हुई है, लेकिन 9 बजकर 30 मिनट हो जाने के बावजूद कैसियर की खिड़की बंद है. इसलिए लोग इंतजार कर रहे हैं.

हालांकि सरकार ने सरकारी कार्यालय में हेल्पडेस्क लोगों की सहायता के लिए सहूलियत के लिए बनाई थी, जहां पर लोग अपनी समस्याओं को बताकर उसका समाधान करवा सकें, लेकिन यहां का नजारा देखने ही लायक है. हालांकि हेल्पडेस्क तो मौजूद है, लेकिन कर्मचारी मौजूद नहीं है. पूरे कार्यालय में केवल 3 ही कर्मचारी मौजूद हैं. 9 बजकर 35 मिनट तक बाकी कर्मचारी और अधिकारियों का इंतजार हो रहा है.अभी कैशियर विभाग के कर्मचारी दौड़े-दौड़े अपने कुर्सियों पर पहुंचे हैं. लेट आने का कारण पूछने पर कर्मचारी बड़ी ही बेरुखी से जवाब देते हैं. वहीं जनता की परेशानी पर कर्मचारी ने कहा कि कोई परेशान नहीं है. आप अपना काम करो.

वहीं सुबह के 9 बजकर 40 मिनट हो चुके हैं, लेकिन एसडीओ कार्यालय अभी भी खाली है. जब राजा ही ऐसा हो तो उनके नवरत्नों से क्या उम्मीद कर सकते हैं. एसडीओ साहब खुद ही कुर्सी पर मौजूद नहीं हैं तो उनके नीचे काम कर रहे कर्मचारियों से कार्यालय समय से पहुंचने की उम्मीद करना भी बेमानी है.

Trending news