Faridabad Crime News: अध्यापक के घर में हुई लाखों की चोरी, पिता के निधन पर गांव गया था परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1636482

Faridabad Crime News: अध्यापक के घर में हुई लाखों की चोरी, पिता के निधन पर गांव गया था परिवार

Faridabad Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद में एक बंद घर में लाखों रुपये की चोरी हो गई. घर के सभी सदस्य पिता के निधन पर गांव गए हुए थे. इस दौरान घर में ताला लगा था. 

Faridabad Crime News: अध्यापक के घर में हुई लाखों की चोरी, पिता के निधन पर गांव गया था परिवार

अमित चौधरी/फरीदाबाद: हरियाणा में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं फरीदाबाद में एक घर में लाखों की चोरी हो गई. यह मामला फरीदाबाद की भूड़ कॉलोनी का है, जहां पिता के अंतिम संस्कार में गए अध्यापक के घर से लाखों की चोरी हो गई. मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाश 20 से 25 लाख रुपये का समान चुराकर फरार हो गए. घर के सभी सदस्य अध्यापक के पिता के अंतिम संस्कार में घर का ताला लगाकर गांव गए हुए थे. परिवार ने पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज दी है, जिसमें दो युवक हाथों में सरिया लिए घूमते नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- झाड़ू से कूड़ा बाहर करने की बजाए अंदर डाल रहे

फरीदाबाद की भूड़ कॉलोनी के मकान को चोरों ने अपना शिकार बनाया है. दरअसल ये मकान ज्ञान प्रकाश का है, जो कि एक टीचर हैं. इनके पिता का 28 मार्च को देहांत हो गया था, जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ अंतिम संस्कार के लिए अपने गांव गए थे. शनिवार को उन्हें जानकारी मिली की घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. पड़ोसियों ने बताया कि उनके घर में चोरी हुई है, जिसके बाद ज्ञान प्रकाश की पत्नी गुड़िया वापस लौट आए. 

गुड़िया के मुताबिक चोर लगभग 20 से 25 लाख रुपये का सामान चुराकर फरार हुए हैं. गुड़िया ने पुलिस को एक सीसीटीवी भी सौंपी है, जिसमें दो अज्ञात युवक हाथों में सरिया लिए घूमते नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस आसपास के इलाकों की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी तलाश रही है. पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news