Elvish Yadav की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, इस फेमस यूट्यूबर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2147634

Elvish Yadav की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, इस फेमस यूट्यूबर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जान से मारने की दी धमकी

Elvish Yadav Controversy: एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. एल्विश यादव का सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर Maxtern नाम से मशहूर यूट्यूब सागर ठाकुर ने 7 मार्च को यूट्यूबर एल्विश यादव और उसके दोस्तों पर पीटने का आरोप लगाया हैं. गुरुग्राम पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

Elvish Yadav की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, इस फेमस यूट्यूबर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जान से मारने की दी धमकी

Elvish Yadav Controversy: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. एल्विश यादव का सोशल मीडिया पर एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. इसी के चलते गुरुग्राम पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस वीडियो में एल्विश अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक को पीट रहे हैं. पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर Maxtern नाम से मशहूर यूट्यूब सागर ठाकुर ने 7 मार्च को यूट्यूबर एल्विश यादव और उसके फैंस को टारगेट करते हुए 3 ट्वीट्स किए थे. इन 3 में से 2 ट्वीट्स में सागर ने एलविश और मुनव्वर फारूकी की एक क्रिकेट मैच के दौरान खींची फोटो को पोस्ट किया था.

इसके अलावा एल्विश पर निशाना साधने वाले अपने पहले ट्वीट में सागर ने एल्विश के फैंस पर निशाना साधा की जब उन्होंने मुनावर फारूखी की बात की थी तो एल्विश के फैंस ने उन्हे जिहादी, आतंकी और हिंदू विरोधी बोला था, लेकिन अब तक खुद एल्विश, मुनावर से मिला है तो एलविश के फैंस उसे पॉजिटिविटी बता रहे हैं और चैरिटी मैच बता कर कह रहे हैं कि सचिन भी तो शोएब अख्तर से मिलते थे. सागर ठाकुर ने 7 मार्च को शाम 5 बज कर 54 मिनट पर शुरू की थी और एक घंटे में धड़ाधड़ तीन ट्वीट कर डाले, जिसके बाद सागर के ट्वीट का जवाब देते हुए उसी शाम 7 बज कर 24 मिनट पर धमकी भरे अंदाज में लिखा कि "भाई तू दिल्ली में ही रहता है, सोचा याद दिला दूं"

ये भी पढ़ेंः Delhi NCR Live Update: यूट्यूबर एल्विश यादव फिर विवादों में, मारपीट का वीडियो वायरल, गुरुग्राम पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस सबके बाद सागर ने रात 9 बजे ट्वीट कर बताया कि एलविश ने उसे गुरुग्राम मिलने के लिए रात साढ़े 12 बजे बुलाया है. इसके बाद सागर ने दो और वीडियो एक मेट्रो और दूसरा कैब में बैठ कर बताया कि वो बस कुछ ही देर में एल्विश से मिलेगा, जिसके बाद एल्विश और सागर के मारपीट की वीडियो CCTV में सामने आया, जिसमे एल्विश अपने एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर सागर को बताए गए पते पर पहुंचता है और जैसे सागर हाथ मिलाने आगे बढ़ता है. एल्विश और उसके साथी सागर पर हाथों और लात घूसों से मारपीट शुरू कर देते हैं.

इस मारपीट कांड के बाद एल्विश देर रात एक बजे इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करता है और उस पर लिखता है "काम पूरा हो गया" एल्विश और उसके साथियों द्वारा पिटने के बाद सागर रात 1 बज कर 52 मिनट पर वीडियो पोस्ट करके बताया है कि उसे एल्विश और उसके साथियों ने पीटा है, जिसके बाद दोपहर में एलविश द्वारा सागर से मारपीट की वीडियो वायरल होता है और सागर द्वारा शिकायत करने पर गुरुग्राम पुलिस एल्विश पर FIR दर्ज करती है.

हालांकि सागर ने एल्विश पर FIR दर्ज होने के बाद एक और वीडियो जारी करके पुलिस पर एल्विश के बचाव का आरोप लगाया और दावा किया कि पुलिस ने एल्विश को बचाने के लिए FIR में गैर जमानती धाराएं नहीं जोड़ी है जबकि सागर ने पुलिस से कहा था कि एल्विश ने पीटते वक्त और पीटने से पहले उसे जान से मारने की धमकी दी थी. ऐसे में एलविश पर जान से मारने की कोशिश की धारा भी लगाई जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए.

(असाइमेंटः असाइमेंट)

Trending news