Elvish Yadav Rave Party Case: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, FSL की जांच में बड़ा खुलासा, पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2113033

Elvish Yadav Rave Party Case: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, FSL की जांच में बड़ा खुलासा, पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर

Elvish Yadav Rave Party Case: पिछले साल एल्विश यादव के खिलाफ एक मामला सामने आया था कि एल्विश जिंदा सांपों के वीडियो शूट करवाता है और रेव पार्टियों में इन सांपों और उनके जहर का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन अब FSL रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है कि पार्टी में इस्तेमाल होने वाला सांपों का जहर कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का पाया गया.

Elvish Yadav Rave Party Case: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, FSL की जांच में बड़ा खुलासा, पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर

Elvish Yadav Rave Party Case: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एल्विश यादव की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने वाली है. क्योंकि, नोएडा की रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. नोएडा पुलिस ने जयपुर FSL टीम को पार्टी में इस्तेमाल होने वाले सांपों के जहर के सैंपल जांच के लिए भेजे थे. इसके बाद आज FSL की रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें एक बड़ा खुलासा हुआ है.

FSL रिपोर्ट में सामने आया है कि पार्टी में इस्तेमाल होने वाला सांपों का जहर कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का पाया गया. बता दें कि फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस फेम एल्विश यादव समेत सपेरों के खिलाफ सेक्टर- 49 थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ था. यह मामला एनजीओ पीएफए द्वारा दर्ज करवाया गया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस सपेरों के कब्जे से सांपों का जहर और कई अलग-अलग प्रजाति के सांपों को बरामद किया था. इसके बाद सपेरों को जेल भेजा गया था और सभी सैंपलों को जांच के लिए FSL लैब भेजा था.

ये भी पढ़ेंः Noida Crime: कॉपी चेक करने के बहाने करता था 'गंदी बात', शिक्षक पर गोली चलाने के मामले में 2 गिरफ्तार

जानें, क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि पिछले साल एक NGO पीएफए (मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स) ऑर्गेनाइजेशन के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने मामले में जानकारी देते हुए कहा था कि एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली- NCR के एक फार्म हाउस में वीडियो शूट करवाता है. इतना ही नहीं, रेव पार्टियों में इन सांपों और उनके जहर का इस्तेमाल किया जाता है, जिस तरह के जहर की डिमांड होती है वो उनका इंतजाम करता था. इतना ही नहीं, इन रेव पार्टिंयों में विदेशी लड़कियों के शामिल होने की बात भी सामने आई थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इन पार्टियों में स्नेक वैनम और दूसरे ड्रग्स का सेवन किया जाता था. केस में गिरफ्तार आरोपी राहुल यादव का एक ऑडियो क्लिप सामने आया था, जिसमें उसने PFA मेंबर को बताया था कि उसने एल्विश की पार्टी में ड्रग्स पहुंचाई थी. पुलिस को राहुल के पास से 20ml जहर बरामद किया था. इन सभी सांपो को वन विभाग ने मेडिकल जांच के लिए भेजा था. इसमें 5 कोबरा की विष ग्रंथि निकाली गई थी. बाकी के 4 सांप विषैले नहीं थे. परीक्षण के बाद इन सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया था.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news