Nuh DSP Murder : मुठभेड़ के बाद एक आरोपी काबू, DSP के खिलाफ भी एक्शन
Advertisement

Nuh DSP Murder : मुठभेड़ के बाद एक आरोपी काबू, DSP के खिलाफ भी एक्शन

तावडू डीएसपी सुरेंद्र सिंह पचगांव के पास अवैध खनन रोकने गए थे. जहां अवैध खनन माफिया ने उन पर डंपर चढ़ा दिया. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. 

पीके अग्रवाल, डीजीपी हरियाणा

नूंह: डीएसपी हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को काबू किया गया है. दूसरे आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी और उसके साथी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल एवं सीआईडी प्रमुख आलोक मित्तल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नूंह पहुंचे हैं. यहां के डीएसपी सुरेंद्र सिंह के शव को रखा गया है. डीएसपी सुरेंद्र सिंह के परिजनों को भी पुलिस के आला अधिकारियों ने ढांढस से बंधाया है.

हरियाणा के डीजीपी पीके अग्रवाल ने बताया कि मुठभेड़ के बाद एक आरोपी जिसका नाम इक्कर है, को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके पैर में गोली लगी है. पकड़ने से पहले आरोपियों और CIA टीम के बीच मुठभेड़ हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी टीमें छापेमारी कर रही हैं. नूंह में अवैध खनन की जांच कर रहे डीएसपी पर भी सख्त कार्रवाई होगी. फिलहाल उन्हें पद से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-
DSP की हत्या दुखी करने वाली, शहीद का दर्जा, आश्रित को सरकारी नौकरी- CM मनोहर
जानें कौन हैं DSP Surendra Singh जिनकी खनन माफिया ने डंपर से कुचलकर की हत्या

दरअसल, वारदात गुरुग्राम से सटे नूंह जिला के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव की है. डीएसपी  सुरेंद्र को अवैध खनन की सूचना मिली थी. मंगलवार सुबह 11 बजे डीएसपी सुरेंद्र सिंह बिश्नोई माफियाओं की ठिकाने पर पहुंचे. पुलिस टीम गाड़ियां देख खनन माफिया पत्थरों से लदे डंपर लेकर भागने लगे. वाहन रोकने के लिए डीएसपी आगे आए तो डंपर चालक ने रौंदने की कोशिश की. वो थोड़ा लड़खड़ाए तब तक डंपर चालक ने उन्हें रौद दिया और भाग गया. टायर के नीचे आने से डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसपी (नूंह) वरुण सिंगला मौके पर पहुंचे. डीएसपी मूल रूप से हिसार के रहने वाले थे.

Watch Live TV

Trending news