Dog Attack: करावल नगर में पड़ोसी के कुत्ते ने मचाया आतंक, मालकिन पर मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2180048

Dog Attack: करावल नगर में पड़ोसी के कुत्ते ने मचाया आतंक, मालकिन पर मामला दर्ज

Delhi Dog Attack:  करावल नगर स्थित शिव विहार में 22 वर्षीय युवती पर पड़ोस में रहने वाली महिला के पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया. स्थानीय लोगों के अनुसार, पालतू कुत्ता इससे पहले भी कई बार लोगों को अपना शिकार बना चुका है. कुत्ते के आतंक की वजह से यहां रहने वाले लोग घर से बाहर निकलने से भी डरते हैं.

Dog Attack: करावल नगर में पड़ोसी के कुत्ते ने मचाया आतंक, मालकिन पर मामला दर्ज

Delhi Dog Attack: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर स्थित शिव विहार में 22 वर्ष की युवती पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया, जिसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसे कुत्ते के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया. शिव विहार में ये कोई पहली बार नहीं है, पड़ोस में रहने वाली महिला का पालतू कुत्ता इससे पहले भी कई बार लोगों को अपना शिकार बना चुका है. कुत्ते के आतंक की वजह से यहां रहने वाले लोग घर से बाहर निकलने से भी डरते हैं.

क्या है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक जया (22) अपने परिवार के साथ गली नंबर-9 शिव विहार फेस-10, करावल नगर में रहती हैं. जया बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है. उसने पुलिस को बताया कि सुबह वह कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी. गली में निकलते ही पड़ोस में रहने वाली रानी नाम की महिला के कुत्ते ने अचानक उस पर हमला कर दिया. कुत्ते ने दाएं टांग को बुरी तरह काटा, जिसके बाद आस-पास से गुजर रहे लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसे कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया. कुत्ते के हमले की वजह से जया की टांग बुरी तरह से जख्मी हो गई. यही नहीं घटना के बाद मौके पर काफी हंगामा भी हुआ.

ये भी पढ़ें- Rewari Weather: रेवाड़ी में तेज बारिश के साथ गिरे ओले, किसानों की फसल को नुकसान 

पीड़िता के पिता उमेश ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला का पालतू कुत्ता आए दिन किसी न किसी को अपना निशाना बना रहा है. बावजूद इसके महिला उसे बांधकर नहीं रखती है. इससे पहले भी कुत्ते ने पड़ोस में रहने वाले 14 साल के किशोर घनश्याम को काट लिया था. उस समय समझौता कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया था. 

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर पड़ोस में रहने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से भी मामले की छानबीन कर रही है, जिससे की घटना की सच्चाई का पता लगाया जा सके. 

Input- Rakesh Kumar

Trending news