Diwali Rashifal: जानें किन लोगों की होगी मस्त दिवाली और कौन होंगे परेशान?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1396151

Diwali Rashifal: जानें किन लोगों की होगी मस्त दिवाली और कौन होंगे परेशान?

Diwali Horoscope: दिवाली पर किस राशि के जातक का दिन कैसा रहेगा. इस दिन आपको किस बात का ज्यादा ध्यान देना है जानें. 

Diwali Rashifal: जानें किन लोगों की होगी मस्त दिवाली और कौन होंगे परेशान?

Diwali 2022: देशभर में 24 अक्टूबर को दिवाली का त्योहार मनाया जाएगा. कई लोग यह बात जरूर सोच रहे होंगे किआखिर इस बार दिवाली का त्योहार कैसा बीतने वाला है. तो हम आपको राशि के अनुसार बताएंगे कि किस राशि के जातक का दिन कैसा बीतने वाला है. 

मेष (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए इस दिवाली कुछ बदलाव हो सकते हैं जिससे आपकी सेहत पर असर पड़ सकता है. तो इस दिवाली अपनी सेहत पर खास ध्यान दें. अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो बिल्कुल स्ट्रेस न लें. आपको इस दिवाली पर अच्छा बोनस या प्रमोशन की संभावना भी है. 

वृषभ (Taurus)
यह दिवाली वृषभ राशि के जातकों के लिए बेहद ही शुभ होने वाली है बस थोड़ा ध्यान रखने की जरुरत है. इस दिवाली पर कुछ लोग आपसे नाराज भी हो सकते हैं. दिवाली के लिए सबसे बड़ी बात तो यह है कि धन की देवी पर आपके ऊपर कृपा हो सकती है और रूका हुआ धन वापस मिल सकता है

मिथुन (Gemini)
दिवाली का त्योहार मिथुन राशि के जातकों का कैसा बीतने वाला है यह उनके व्यवहार पर निर्भर करता है. इसलिए दिवाली पर अच्छा व्यवहार बनाए रखना और मिथुन राशि के पुरुष महिलाओं का सम्मान करें. 

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशि के जातक आज रखें अपना विशेष ख्याल, जानें शनिदेव का कृपा से कैसे होंगे 'मालामाल'

कर्क (Cancer)
इस दिवाली आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है जिसका आप लंबे समय से इतंजार कर रहें है. कई खुशियां आपकी जिंदगी में दस्तक देने वाली है. कार्यक्षेत्र में काम ज्यादा होगा लेकिन फिर भी आप अपने लिए समय निकाल लेंगे. दिवाली के दिन आपके खर्चें बढ़ा सकते हैं, तो आपको इनपर थोड़ा कंट्रोल करना होगा. 

सिंह (Leo)
दिवाली के दिन अपनी सेहत का खास ध्यान दें. आपको अपनी बेटी की तरफ से कुछ अच्छी खुशखबरी मिलेगी और साथ ही उसका साथ भी मिलेगा. इस दिन धन की देवी आपके ऊपर अपनी कृपा बरसाने वाली है. 

कन्या (Virgo)
बहुत समय से आप जिसका इंतजार कर रहे हैं वो आपकी जिंदगी में दस्तक देने वाला है. जीवन में जिस भी तरह की कठिनाई चल रही है वो खत्म होने वाली है. दिवाली पर आपके खर्चें बढ़ा सकते हैं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि लक्ष्मी मां आपके साथ हमेशा रहने वाली है. 

तुला (Libra)
दिवाली पर आपकी सैलरी बढ़ सकती है और नए गिफ्ट भी मिल सकते हैं. मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके ऊपर बना रहेगा. 

वृश्चिक (Scorpio)
इस दिवाली सेहत पर खास ध्यान दें और अपने खानपान पर ध्यान दें. दिवाली पर आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी और लक्ष्मी माता की कृपा भी बनी रहेगी. 

धनु (Sagittarius)
धनु राशि के जातक सेहत पर खास ध्यान दें और जो नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो जल्द ही कोई फैसला लें क्योंकि यह समय बिल्कुल बेस्ट है. पैसों के संबंध में कम खर्च करें और किसी से पैसे उधार न लें. 

मकर (Capricorn)
मकर राशि वालों के लिए दिवाली शुभ होने वाली है. दिवाली पर परीवार का साथ मिलेगा और पैसो से संबंधित दिक्कतें कम होंगी और नए अवसर भी प्राप्त होंगे. 

कुंभ (Aquarius)
दिवाली पर कोई ऐसा काम न करना जिससे किसी के दिल को ठेस पहुंचे, ऐसा करने से बुरे परिणाम झेलने पड़स सकते हैं. दिवाली पर किसी तरह की धन की कमी नहीं होगी. ट

मीन (Pisces)
मीन राशि के जीवन में खुशियां रहेंगी और दिवाली का त्योहार भी अच्छा जाने वाला है. दिवाली के दिन आपके घर में कोई बड़ा सामान भी आ सकता है.

Trending news