Digvijay Chautala Marriage: मेहमाननवाजी के लिए 16 एकड़ के मैदान में लगाया गया वाटरप्रूफ टेंट
Advertisement

Digvijay Chautala Marriage: मेहमाननवाजी के लिए 16 एकड़ के मैदान में लगाया गया वाटरप्रूफ टेंट

Digvijay Chautala Marriage: कार्यक्रम के इस टेंट में VIP लोगों के लिए एक अलग पंडाल लगाया जाएगा. प्रीतिभोज के इस कार्यक्रम के लिए कार्ड बांटने शुरू हो गए है. शादी के इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से लोगों के आने की उम्मीद जताई जा रही है. 

Digvijay Chautala Marriage: मेहमाननवाजी के लिए 16 एकड़ के मैदान में लगाया गया वाटरप्रूफ टेंट

सिरसाः जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. शादी की तैयारियां पिछले कई दिनों से चल रही है. 15 मार्च को दिल्ली में दिग्विजय चौटाला की शादी है. दिग्विजय चौटाला पंजाब की रहने वाली "लगन रंधावा" के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. शादी से पहले सिरसा में 10 मार्च को एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. 10 मार्च को सिरसा के GTM ग्राउंड में प्रीतिभोज का आयोजन किया जा रहा है.

लेकिन, इससे पहले चौटाला हाउस में 9 मार्च को भात का कार्यक्रम रखा गया है. इस कार्यक्रम में काफी संख्या में लोगों को निमंत्रण भेजे गए है, जिसके चलते लाखों लोगों की यहां पहुंचने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस कार्यक्रम को लेकर करीब 16 एकड़ में टेंट लगाया जा रहा है. चौटाला हाउस को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है. रंग बिरंगे टेंट लगाए गए हैं. चौटाला हाउस में 9 मार्च को भात का कार्यक्रम रखा गया है और उसके बाद 10 मार्च को जीटीएम में लंच का कार्यक्रम रखा गया है.

आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री को भेजा शादी का निमंत्रण

दिग्विजय चौटाला के पिता अजय चौटाला का कहना है कि आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री को शादी का निमंत्रण दिया गया है. अजय चौटाला ने दावा किया है कि सिरसा में कार्यक्रम में लाखों लोग शिरकत करेंगे. पूरे हरियाणा से लोग सिरसा के कार्यक्रम में ही शिरकत करेंगे. दिग्विजय चौटाला की शादी के मुख्य कार्यक्रम दिल्ली में रखे गए है. दिल्ली में रिंग सेरेमनी और शादी का कार्यक्रम रखा गया है. शादी के कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी के आने की उम्मीद लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Digvijay Chautala Wedding: शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड के ये सितारेइस दिन लगन संग लेंगे फेरे

क्योंकि, पिछले दिनों दिग्विजय चौटाला खुद बॉलीवुड स्टार सलमान खान और मशहूर सिंगर कैलाश खेर से मिलकर आए हैं, जिनकी तस्वीरें दिग्विजय चौटाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. इसके अलावा केंद्र एवं कई राज्य के दिग्गज नेताओं को शादी का निमंत्रण दिया गया है. 10 मार्च को सिरसा में प्रीतिभोज का कार्यक्रम होना है. इस कार्यक्रम के लिए सिरसा के जी टी एम मैदान में 16 एकड़ में वाटरप्रूफ टेंट लगाया जा रहा है. टेंट को लगाने के लिए कई दिनों से काम चल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Digvijay Singh Chautala (@digblitz)

कार्यक्रम के इस टेंट में VIP लोगों के लिए एक अलग पंडाल लगाया जाएगा. प्रीतिभोज के इस कार्यक्रम के लिए कार्ड बांटने शुरू हो गए है. शादी के इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से लोगों के आने की उम्मीद जताई जा रही है. दिग्विजय चौटाला के पिता अजय चौटाला ने बताया कि 13 मार्च की दिल्ली में रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम रखा गया है. वहीं, 15 मार्च को दिल्ली में शादी का कार्यक्रम रखा गया है. उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायतों से लेकर पार्टी वर्कर्स को निमंत्रण भेजे जा रहे है. इसके अलावा आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री तक को शादी का निमंत्रण भेजा गया है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news