Trigrahi Yog: त्रिग्रही योग से होगी इन 3 राशियों की चांदी, एक साथ बरसेगी सूर्य-शनि की कृपा
Advertisement

Trigrahi Yog: त्रिग्रही योग से होगी इन 3 राशियों की चांदी, एक साथ बरसेगी सूर्य-शनि की कृपा

Trigrahi Yog in Kumbh Rashi:  कुंभ राशि में बुध, सूर्य और शनि के मिलने से त्रिग्रही योग का निर्माण होगा, जो कुछ राशि के जातकों के लिए काफी लाभदायक रहने वाला है. जानते हैं राशिफल.

Trigrahi Yog: त्रिग्रही योग से होगी इन 3 राशियों की चांदी, एक साथ बरसेगी सूर्य-शनि की कृपा

Trigrahi Yog in Kumbh Rashi: हर महीने ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव देखने को मिलता है, जिसका ज्योतिष शास्त्र में विशेष महत्व माना जाता है. तीन ग्रहों के राशि परिवर्तन से तिग्रही योग का निर्माण होता है. अगले महीने में कुंभ राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होने वाला है, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा.  त्रिग्रही योग के प्रभाव से कुछ राशियों के जातकों के अच्छे जिन शुरू होने वाले हैं. 

त्रिग्रही योग (Trigrahi Yog)
20 फरवरी को बुध कुंभ राशि में प्रवेश कर चुका है, जिसके बाद 7 मार्च को शुक्र देव और 15 मार्च को मंगल देव कुंभ में प्रवेश करेंगे. कुंभ राशि में बुध, सूर्य और शनि के मिलने से त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. त्रिग्रही योग कुछ राशि के जातकों के लिए काफी लाभदायक रहने वाला है. 

त्रिग्रही योग के प्रभाव से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना काफी अच्छा रहने वाला है. त्रिग्रही योग के प्रभाव से इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, अगर आपने किसी को कर्ज दिया है तो वो पैसे वापस मिल सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए भी ये समय काफी अच्छा रहने वाला है, कारोबार बेहतर होने की संभावना है. नौकरीपेशा और छात्रों के लिए भी त्रिग्रही योग का प्रभाव शुभ रहना वाला है, आपको सफलता मिलने के योग हैं. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग काफी फायदेमंद रहने वाला है. तुला राशि के लोगों के करियर के लिए ये समय काफी अच्छा रहेगा. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको बेहतर ऑप्शन मिल सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को भी किसी अच्छी जगह से ऑफर मिलने के योग हैं. मार्च के महीने में आप अपनी सुख-सविधाओं पर खर्च करेंगे. ये समय आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि में बुध, सूर्य और शनि के मिलने से त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है, जिसकी वजह से ये कुंभ राशि के जातकों के लिए सबसे ज्यादा लाभकारी सिद्ध होगा. इसके प्रभाव से आपको नौकरी, व्यापार में तरक्की मिलेगी. सामाजिक मान-सम्मान में इजाफा होगा. इस ग्रह के प्रभाव से आप हर उस चीज को प्राप्त कर सकते हैं, जिसकी आप इच्छा कर रहे हैं. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी सामान्य सूचनाओं और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.  

 

Trending news