Saturn Transit in Kumbh: 2025 तक इस राशि में रहेंगे विराजमान रहेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की निकलेगी लॉटरी, धन की होगी वर्षा
Advertisement

Saturn Transit in Kumbh: 2025 तक इस राशि में रहेंगे विराजमान रहेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की निकलेगी लॉटरी, धन की होगी वर्षा

Saturn Transit in Kumbh: इन दिनों शनिदेव अपनी सबसे स्वराशि कुंभ राशि में विराजमान है, जिसकी वजह से कुछ राशि वाले जातकों की साढ़े साती और ढैय्या से हमेशा के लिए मुक्ति मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि शनि के इस गोचर से 2025 तक किन-किन राशियों को लाभ मिलेगा और किन को नुकसान उठाना पड़ेगा.

Saturn Transit in Kumbh: 2025 तक इस राशि में रहेंगे विराजमान रहेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की निकलेगी लॉटरी, धन की होगी वर्षा

Saturn Transit in Kumbh: अक्सर ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते रहते हैं, लेकिन क्या आप लोग जानते हैं कि नवग्रहों में से शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है. शनि एक राशि में कम से कम ढाई साल तक विराजमान रहता है. इन दिनों शनिदेव अपनी सबसे स्वराशि कुंभ राशि में विराजमान है. वह इस राशि में 29 मार्च, 2023 को रात 11 बजकर 1 मिनट तक विराजमान हो गए थे, जिसकी वजह से कुछ राशि वाले जातकों की साढ़े साती और ढैय्या से हमेशा के लिए मुक्ति मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि शनि के इस गोचर से 2025 तक किन-किन राशियों को लाभ मिलेगा और किन को नुकसान उठाना पड़ेगा.

मिथुन राशिफल-

मिथुन राशि में शनि नौवें भाव विराजमान है, जिसकी वजह से मिथुन राशि वाले लोगों को शनि की ढैया से मुक्ति मिल गई है. इन दिनों इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. अगर किसी यात्रा को लेकर प्लान बना रहे हैं तो उसमें आपको सफलता मिलेगा और आपकी यात्रा शुभ होगी. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति या फिर दूसरू नौकरी मिलने के आसार है. आपको आपकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा. इन दिनों कर्ज से छुटकारा मिल सकता है. कारोबार में थोड़ी दिक्कत आ सकती है, लेकिन आने वाले दिनों लाभ जरूर मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Venus Transit In Cancer: शुक्र ग्रह बरसाएंगे इन 3 राशियों पर अपनी कृपा, 18 अगस्त को पलट सकती है किस्मत

कन्या राशिफल-

कन्या राशि में शनि पांचवें और छठे भाव के स्वामी है. कन्या राशि में शनि छठे भाव में प्रवेश करेंगे, जिसकी वजह से इन दिनों इस राशि के जातक हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे. इसी के साथ इन दिनों कन्या राशि वाले लोग अपने विरोधियों का भी जमकर सामना कर सकते हैं. शनि मजबूत होने की वजह से नौकरी और बिजनेस में अपार सफलता के साथ धन लाभ मिल सकता है. इसका मतलब आपको आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

तुला राशिफल-

तुला राशिमें शनि चतुर्थ और पंचम भाव के स्वामी है. इस राशि में वो पंचम भाव में विराजमान है, जिसकी वजह से तुला राशि वाले लोगों को शनि की ढैया से मुक्ति मिल चुकी है. ऐसे में आर्थिक, शारीरिक और मानसिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. इसी के साथ वैवाहिक जीवन में खुशियां आएगी. इन दिनों तुला राशि वाले जातकों की मन की हर बात जरूर पूरी होगी.

ये भी पढ़ेंः 

धनु राशिफल-

धनु राशि में शनि दूसरे और तीसरे भाव के स्वामी है. इस राशि में वह तीसरे भाव में विराजमान करेंगे. इस राशि के जातकों को पूरी तरह से शनि की साढ़ेसाती से छुटकारा मिलेगा, जिसकी वजह से धनु राशि वाले जातकों के जीवन एक साथ खुशियां ही खुशियां आएगी. साथ हर क्षेत्र में इन लोगों को सफलता प्राप्त होगी. इसी के साथ लव लाइफ और दांपत्य जीवन में भी खुशियां ही खुशियां आएगी.

Trending news