Rahu Ketu Gochar 2023: चंद्रग्रहण के ठीक बाद बदलेंगे इन 5 राशियों के भाग्य, राहु-केतु के गोचर से होगी धन की बरसात
Advertisement

Rahu Ketu Gochar 2023: चंद्रग्रहण के ठीक बाद बदलेंगे इन 5 राशियों के भाग्य, राहु-केतु के गोचर से होगी धन की बरसात

Chandra Grahan 2023: चंद्रग्रह के बाद राहु-केतु का गोचर होगा, जो कुछ राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. राहु-केतु के गोचर से 5 राशियों के जीवन की सभी परेशानियां दूर होंगी और सुख-समृद्धि आएगी.

Rahu Ketu Gochar 2023: चंद्रग्रहण के ठीक बाद बदलेंगे इन 5 राशियों के भाग्य, राहु-केतु के गोचर से होगी धन की बरसात

Rahu-Ketu Gochar 2023: साल का दूसरा और अंतिम चंद्रग्रहण अक्टूबर महीने में लगने वाला है, 29 अक्टूबर को अश्विन मास की पूर्णिमा के दिन साल का आखिरी चंद्रग्रहण लगेगा, जो अमेरिकी के कुछ हिस्सों को छोड़कर पूरे विश्व में दिखाई देगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, चंद्रग्रह के बाद राहु-केतु का गोचर होगा, जो कुछ राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. राहु-केतु के गोचर से 5 राशियों के जीवन की सभी परेशानियां दूर होंगी और सुख-समृद्धि आएगी. जानते हैं उन 5 लकी राशियों के बारे में. 

राहु-केतु गोचर से इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत (Rahu Ketu Gochar 2023)

मेष राशि
राहु-केतु गोचर का सबसे ज्यादा शुभ प्रभाव मेष राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा, आपके करियर के लिए ये समय बेहद अच्छा रहने वाला है. जो लोग विदेश जाकर नौकरी करना चाहते हैं, उन्हें अच्छा ऑफर मिल सकता है. 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए राहु-केतु गोचर काफी अच्छा रहने वाला है, इससे आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर होंगी. नौकरी और व्यापार में मनचाहा लाभ मिलेगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए राहु-केतु का गोचर तरक्की लेकर आएगा, व्यापारी वर्ग को इससे खास मुनाफा होगा. पुराने कर्ज से मुक्ति मिलेगी और जमीन संबंधी मामलों में भी सफलता मिलेगी.  

ये भी पढ़ें- Lucky Gemstone: इन 5 रत्नों को धारण करते ही चमक उठेगी सोई किस्मत, मिलेगा बेशुमार धन

कुंभ राशि
राहु-केतु के गोचर का असर कुंभ राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगा, नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को बेहतर जॉब मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना भी है. 

वृश्चिक राशि
राहु-केतु का गोचर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा, इस दौरान आपको धन लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं. निवेश के लिए भी ये समय काफी अच्छा रहने वाला है. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news