Rahu Gochar Transit 2023: अक्टूबर तक इन राशियों की किस्तम के तारे रहेंगे बुलंदियों पर, राहु के गोचर से नौकरी-बिजनेस में मिलेगा बड़ा लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1720903

Rahu Gochar Transit 2023: अक्टूबर तक इन राशियों की किस्तम के तारे रहेंगे बुलंदियों पर, राहु के गोचर से नौकरी-बिजनेस में मिलेगा बड़ा लाभ

Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है और इसलिए ये एक राशि में डेढ़ साल तक रहता है. अगर कुंडली में राहु की स्थिति खराब हो तो, व्यक्ति को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. तो चलिए जानते हैं कि राहु के मेष राशि में प्रवेश करने से किन राशियों को सबसे ज्यादा फायदा होने वाला है.

Rahu Gochar Transit 2023: अक्टूबर तक इन राशियों की किस्तम के तारे रहेंगे बुलंदियों पर, राहु के गोचर से नौकरी-बिजनेस में मिलेगा बड़ा लाभ

Rahu Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है और इसलिए ये एक राशि में डेढ़ साल तक रहता है. इस साल साल 12 अप्रैल, 2023 को सुबह 11 बजकर 18 मिनट पर मेष राशि में गोचर कर गए थे. जहां पर वह इस साल यानी 30 अक्टूबर की दोपहर 2 बजकर 13 मिनट तक रहेंगे. इसके बाद राहु मीन राशि में प्रवेश करेंगे. तो वहीं, राहु के मेष राशि में प्रवेश करने से कई राशि वाले जातकों बड़ा लाभ मिलेगा. अगर कुंडली में राहु की स्थिति खराब हो तो, व्यक्ति को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. तो चलिए जानते हैं कि राहु के मेष राशि में प्रवेश करने से किन राशियों को सबसे ज्यादा फायदा होने वाला है.

कर्क राशिफलः कर्क राशि में राहु दसवें और कर्म भाव में विराजमान है. इस दौरान कर्क राशि वाले जातक कोई भी कार्य करते हैं तो उन्हें उसमें आर्थिक लाभ जरूर मिलेगा. इसी के साथ इन दिनों आप नौकरी में परिवर्तन करने की सोच रहे हैं तो इन दिन आपको इसमें जरूर सफलता प्राप्त होगी. इसी के साथ जो लोग व्यापार से जुड़े हुए है उन्हें धन का बड़ा लाभ प्राप्त होगा और कर्क राशि वाले जातकों की आर्थिक स्थिति भी ठीक होगी. राहु के प्रभाव से बचने के लिए रोजाना सुबह कुत्ते को दूध और रोटी खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः Sun Transit In Taurus: 14 मई से पलटने जा रही है इन 3 राशि वालों की किस्मत, सूर्य देव की रहेगी कृपा

सिंह राशिफलः सिंह राशि में राहु की शुरुआत दसवें भाव में विराजमान होने वाला है. ऐसे में जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. इन दिनों अपे लक्ष्यों को आसानी से पूरा कर सकेंगे. परिजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. इन दिनों ऑफिस के काम से किसी यात्रा पर जा सकते हैं. राहु के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए शिवलिंग में जलाभिषेक करना लाभकारी हो सकता है.

वृश्चिक राशिफलः वृश्चिक राशि में राहु छठे भाव में विराजमान हैं. ऐसे में जो युवा इन दिनों नौकरी तलाश रहे हैं. उन्हें आसानी से नौकरी मिल सकती है. इतना ही नहीं नौकरी के लिए अच्छा ऑफर प्राप्त हो सकता है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं जल्द ही उनका इंक्रीमेंट होने वाला है. लेकिन, इन दिनों स्वास्थ्य का थोड़ा से ध्यान रखें.

कुंभ राशिफलः कुंभ राशि में राहु तीसरे भाव में विराजमान है. इन दिनों इस राशि के जातका का आत्मविश्वास प्रबल होगा. व्यापार को बढ़ाने के लिए नए तरीके आपको बड़ा लाभ दे सकते हैं. इसी के साथ नौकरी में बदलाव संभावना लगातार बनी रहेगी.

Trending news