Advertisement
photoDetails0hindi

Chaturgrahi Yog 2023: तुला राशि में बन रहे चतुर्ग्रही योग से होगी इन 3 राशियों का चांदी, छप्पर फाड़ धन बरसाएंगे कुबेर देव

Chaturgrahi Yog 2023 October in Tula: ज्‍योतिष के अनुसार अक्टूबर का महीना काफी खास रहने वाला है, इस महीने कई ग्रहों के राशि परिवर्ततन से शुक्र की राशि तुला में चतुर्ग्रही योग बनेगा. शुक्र को धन, संपत्ति और विलासिता का कारक माना जाता है.  शुक्र देव के चतुग्रही योग से कई राशियों की चांदी होने वाली है.

 

Chaturgrahi Yog 2023

1/5
Chaturgrahi Yog 2023

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मंगल, केतु और बुध पहले से ही तुला राशि में हैं. 18 अक्टूबर को सूर्य देव भी तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे.मंगल, केतु और बुध के बाद सूर्य देव के तुला राशि में प्रवेश करने पर  चतुर्ग्रही  योग बनेगा, जो कुछ राशियों के लिए बेहद फायदेमंद रहने वाला है.  

 

लकी राशियां

2/5
लकी राशियां

शुक्र देव के  चतुर्ग्रही योग से मिथुन, कन्या और मकर राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं, नौकरी और व्यापार में इन्हें चौतरफा लाभ होगा. जानते हैं सभी का राशिफल. 

 

मिथुन राशि

3/5
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए चतुर्ग्रही योग शुभ फल को देने वाला होगा. आपकी पैसों से संबंधित सभी प्रकार की परेशानियां दूर होंगी, अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. सेहत क् प्रति लापरवाही करने से बचें. 

 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

चतुर्ग्रही योग से कन्या राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है, इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आप जिस भी काम को करने की सोचेंगे उसमें सफलता हासिल होगी, आप अपनी वाणी से सभी को प्रभावित करेंगे, किसी से भी विवाद करने से बचें. 

 

मकर राशि

5/5
मकर राशि

चतुर्ग्रही योग से मकर राशि के जातकों की नौकरी संबंधी सभी परेशानियां दूर होंगी. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी के बेहतर अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं. व्यापारी वर्ग के लिए भी चतुर्ग्रही योग शुभ फल देने वाला साबित हो सकता है.