Numerology 2024: इन मूलांक वाले लोगों के लिए 'नया साल' होगा लकी, जानें कैसे होगा लाभ, करें ये उपाय
Advertisement

Numerology 2024: इन मूलांक वाले लोगों के लिए 'नया साल' होगा लकी, जानें कैसे होगा लाभ, करें ये उपाय

Numerology 2024: अंक ज्योतिष के अनुसार, आने वाला नया साल मूलांक 8 वाले व्यक्ति के लिए खास होने वाला है.मूलांक 8 वाले व्यक्तियों को सामाजिक स्थिति और पैसा की बहुत अधिक चिंता रहती है और अपने लक्ष्यों को पाने के लिए कठोर मेहनत करते हैं. तो चलिए जानते हैं कि मूलांक 8 वाले लोगों के लिए आने वाला नया साल 2024 कैसा होने वाला है...

Numerology 2024: इन मूलांक वाले लोगों के लिए 'नया साल' होगा लकी, जानें कैसे होगा लाभ, करें ये उपाय

Numerology 2024: अंक ज्योतिष के अनुसार, आने वाला नया साल मूलांक 8 वाले व्यक्ति के लिए खास होने वाला है. मूलांक के माध्यम से व्यक्ति के भविष्य में होने वाली घटनाओं का अध्ययन किया जाता है. जैसे राशिफल से लोगों के भविष्य के बारे में पता लगाया जाता है वैसे ही अंक ज्योतिष से मूलांक के माध्यम से भविष्यवाणी की जाती है. इसमें जन्म की तारीक के आधार पर आपका मूलांक निर्धारित होता है.

अंक ज्योतिष के अनुसार, जिन लोगों का जन्म 8, 17 और 26 तारीख को हुआ है उनका मूलांक 8 है और इस मूलांक का प्रतिनिधित्व शनि ग्रह करते हैं, यह लोग बेहद ही समझदार, मेहनती होते हैं. इसी के साथ ये लोग बड़ी ही समझदारी और नियंत्रण के साथ चुनौतियों का सामना करते हैं. मूलांक 8 वाले व्यक्तियों को सामाजिक स्थिति और पैसा की बहुत अधिक चिंता रहती है और अपने लक्ष्यों को पाने के लिए कठोर मेहनत करते हैं. तो चलिए जानते हैं कि मूलांक 8 वाले लोगों के लिए आने वाला नया साल 2024 कैसा होने वाला है...

ये भी पढ़ें- Numerology 2024: गजब का आकर्षण होता है इन लोगों में, पहली मुलाकात में हर कोई बन जाता है दीवाना

शुभ रंग और दिन 2024

मूलांक 8 वाले लोगों के लिए 8, 17 और 26 तारीख शुभ साबित होने वाली है. इसी के साथ इन लोगों के लिए रंग ब्लू, डार्क ब्लू, सुनहरा और सफेद रंग शुभ साबित होने वाला है. और सोमवार, बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार का दिन इन लोगों के लिए शुभ माना जाता है. इस दिन इन लोगों को दान करना चाहिए. ऐसा करने से आपको करियर में सफलता मिलेगी और मनचाही नौकरी प्राप्त होगी.

ये भी पढ़ें- Karva Chauth: 100 साल बाद बनने जा रहा है ये 'महासंयोग', इन राशियों के खुलेगा भाग्य

रिलेशनशिप 2024

मूलांक 8 वाले लोगों के लिए आने वाला नया साल काफी लक्की होने वाला है. नए साल में प्रेमी जोड़े के जीवन में सुख शांति रहेगी और साथ उनका ये रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होगा. इतना ही नहीं उनका ये प्रेम शादी के बंधन में बंध सकता है.

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar in Kanya: इन 3 राशियों पर धनतेरस व दिवाली पर होगी धन की वर्षा, धन के दाता बरसाएंगे कृपा

करियर 2024

मूलांक 8 वाले लोगों के आने वाला नया साल बेहद लाभकारी साबित होने वाला है. करियर में इन लोगों को सफलता मिलेगी. इसी के साथ इन मूलांक वाले जातकों को नई नौकरी का अवसर प्राप्त होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Budh Gochar 2024: नया साल इन 3 राशियों के लिए होगा लकी, इन दो यात्राओं से खुलेगी किस्मत

स्वास्थ्य 2024

मूलांक 8 वाले लोगों के लिए आने वाला नया साल बड़ा ही साभकारी होने वाला है. आने वाले नए साल में आपको स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए इन दिनों आपने खानपान में थोड़ा बदलाव करें, जिससे स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों से आपको छुटकारा मिल सकें.

Trending news