Rashifal 2024: इस खास योग में होगी नए साल की शुरुआत, जानें किन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2022786

Rashifal 2024: इस खास योग में होगी नए साल की शुरुआत, जानें किन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा धन लाभ

New Year 2024 Lucky Zodiac Signs: साल 2024 में ग्रह गोचर के साथ ही गज लक्ष्मी योग, आयुष्मान योग, गजकेसरी योग और राजयोग बनेंगे, जिनका असर सभी 12 राशियों पर देखने को मिलेगा. कुछ राशियों के लिए नया साल बेहद खास रहने वाला है.

Rashifal 2024: इस खास योग में होगी नए साल की शुरुआत, जानें किन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा धन लाभ

New Year 2024 Lucky Zodiac Signs: साल 2023 के खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन का समय बचा है, इसके बाद नए साल की शुरुआत होगी. साल 2024 की शुरुआत के साथ ही कई राजयोग बन रहे हैं, जिसकी वजह से ये कुछ लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस साल इन लोगों को धन-संपत्ति के साथ ही सभी वो चीजें मिलेंगी जिन्हें ये पाने का प्रयास कर रहे हैं.

साल 2024 में बनेंगे ये खास योग
साल 2024 में ग्रह गोचर के साथ ही गज लक्ष्मी योग, आयुष्मान योग, गजकेसरी योग और राजयोग बनेंगे, जिनका असर सभी 12 राशियों पर देखने को मिलेगा. साल 2024 में बनने वाले इन खास योग की वजह से कुछ राशियों का जीवन खुशियों से भर जाएगा. 

गजकेसरी योग से होगी साल की शुरुआत
साल 2024 की शुरुआत गजकेसरी योग के साथ होगी.दरअसल, 29 दिसंबर को गुरु मेष राशि में मार्गी होंगे. वहीं 31 दिसंबर चंद्रमा सिंह राशि में आएंगो.साल के पहले दिन गुरु की पांचवी दृष्टि सिंह पर पड़ेगी, जहां चंद्रमा के होने की वजह से गजकेसरी योग बनेगा. गजकेसरी योग से व्यक्ति को उत्तम स्वास्थ्य के साथ ही धन-संपत्ति की प्राप्ति होती है. इसके साथ ही 1 जनवरी को आयुष्मान योग का भी निर्माण होगा.

ये भी पढ़ें- Sun Transit in Makar 2024: 1 साल बाद इन राशियों की किस्मत होने जा रही है रोशन, शुरू होंगे अच्छे दिन

इन 3 राशियों के जातकों के लिए नए साल को खास बनाएगा गजकेसरी योग 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए गजकेसरी योग काफी खास रहने वाला है, इसकी वजह से आपके सभी रुके काम पूरे होंगे. इस साल आपको धन-संपत्ति के साथ हर वो चीज मिलेगी जिसे आप पाना चाहते हैं. साल 2024 में आपकी सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी.

कर्क राशि (Cancer)
गजकेसरी योग से कर्क राशि के जातकों के लिए भी नए साल की शुरुआत बेहद खास रहने वाली है. इस योग की वजह से आप 2024 में अपने करियर में सफलता हासिल करेंगे. इस साल शिक्षा के क्षेत्र में आपको तरक्की मिलेगी. पैसों से संबंधित सभी प्रकार की परेशानियां दूर होंगी. नया साल आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए नया साल बेहद खास रहने वाला है, इस साल आप अपने सभी अधूरे कार्यों को पूरा कर पाएंगे. अगर लंबे संमय से किसी से विवाद चल रहा है तो वो भी दूर होगा. गुरु के प्रभाव से पैसों संबंधी परेशानियां दूर होंगी और धन की प्राप्ति होगी.

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news